whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

काली फिल्म लगी कारों में लड़कियों की सप्लाई, गैंग में यूट्यबर; 7 स्पा सेंटर...एक थप्पड़ ने खोला बड़ा राज

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कुछ दिन पहले एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया था। इस मामले में कुछ आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस को मामले में चौंकाने वाली बातें पता लग रही हैं। पैसे लेकर युवतियों से गलत काम करवाया जाता था। काली करतूतों का पर्दाफाश कैसे हुआ? इस बारे में विस्तार से जानते हैं।
08:15 PM Sep 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
काली फिल्म लगी कारों में लड़कियों की सप्लाई  गैंग में यूट्यबर  7 स्पा सेंटर   एक थप्पड़ ने खोला बड़ा राज

Prayagraj Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस को 30 अगस्त को कुछ वीडियो मिले थे। जिसके बाद सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। पुलिस ने तब रेड की थी, जिसमें कुछ आरोपी फरार हो गए थे। अब इस मामले में और भी खुलासे हुए हैं। पुलिस को पता लगा है कि फरार आरोपी समीर खान के शहर में 7 और स्पा सेंटर हैं। पुलिस के आगे पूरे मामले का भंडाफोड़ करने वाले शख्स का दावा है कि काली फिल्म लगी गाड़ियों में लड़कियों की सप्लाई की जाती थी। लड़कियों को एक से दूसरे स्पा में भेजा जाता था। इस गैंग में एक यूट्यूबर भी शामिल है। 30 अगस्त की दोपहर को एक शख्स ने कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे।

यह भी पढ़ें:सोती बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे; रेप के बाद उतारा मौत के घाट…अब बिहार में दिल दहला देने वाला कांड

दावा किया था कि कुछ लड़कियां पैसे लेकर मसाज के अलावा दूसरी सर्विस देती हैं। एक शख्स वीडियो में हामी भरते दिखा था। हालांकि वीडियो की पुष्टि नहीं हुई थी। बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस पुलिस ने इन्हीं वीडियो के आधार पर बस अड्डे के पास पी स्क्वॉयर मॉल में रेड की थी। जहां 4 स्पा सेंटर सील किए गए थे। एक महिला स्पा मालिक सपना समेत पुलिस ने 13 लड़कियों और 7 लड़कों को अरेस्ट किया था। UP पुलिस को आपत्तिजनक चीजें मिली थीं। एक स्पा सेंटर के मालिक का नाम समीर खान था।

बाहर से बुलाई जाती थीं लड़कियां

वीडियो जारी करने वाले शख्स ने बताया था कि आरोपी समीर ने उसके दोस्त को डेढ़ महीने पहले स्पा के बाहर पीटा था। जिसके बाद बदला लेने के लिए उन लोगों ने रेकी की और पूरे सबूत जुटाए। इसके बाद आरोपियों के सोशल मीडिया अकाउंट खंगाले। सबूत के तौर पर वीडियो बना लिया। यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करवा दी। बताया जा रहा है कि आरोपी के 6 स्पा सेंटर सिविल लाइंस में चल रहे हैं। वहीं, एक स्पा कैंट इलाके में है। पुलिस के मुताबिक 3 आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं। लड़कियां बाहर से आती थीं। जिन्हें शहर में ठहराया जाता था।

यह भी पढ़ें:बैल के अंडकोष से बनी दवा खाकर संभोग करता था ये तानाशाह, बेहद क्रूर थी मौत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो