होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UP-राजस्थान में भीषण हादसे, 8 लोगों की मौत; जानें कब-कहां और कैसे हुए दोनों एक्सीडेंट‌?

People Killed in Road Accident: आज सुबह हुए 2 सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई है। एक हादसा बुलंदशहर में और दूसरा सिरोही में हुआ है। दोनों हादसे लापरवाही से ड्राइविंग के कारण हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
09:53 AM Oct 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह डैमेज हो गए हैं।
Advertisement

UP Rajasthan Road Accident: उत्तर प्रदेश और राजस्थान में आज सुबह भीषण सड़क हादसे हुए। एक हादसे में 5 लोगों और दूसरे हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है। एक हादसा उत्तरा प्रदेश के बुलंदशहर में और दूसरा हादसा राजस्थान के सिरोही में हुआ। बुलंदशहर में एक कैंटर का बैलेंस बिगड़ गया और उसने सड़क किनारे पंक्चर टायर बदल रहे युवकों को टक्कर मार दी।

Advertisement

हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। सिरोह में नेशनल हाईवे पर एक कार बैलेंस बिगड़ने से नाले में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर हादसे का केस दर्ज कर लिया है। हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:Video: साक्षी मलिक के आरोपों पर क्या बोलीं विनेश फोगाट? ओलंपियन ने किताब में रिवील किए सच

राजस्थान के सिरोही में 5 लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के सिरोही में फोरलेन नेशनल हाईवे पर कार का टायर फटने से भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज स्पीड से दौड़ रही कार का अचानक टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर फोरलेन हाईवे के दूसरी साइड से होते हुए नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार फलोदी के खारा गांव निवासी 5 लोगों की मौत हुई है। राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement

घायल 6 लोगों में से 5 को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे का शिकार हुए लोग गुजरात से जोधपुर की तरफ जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तहसीलदार जगदीश बिश्नोई, डिप्टी मुकेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे। हादसा सारणेश्वर पुलिया से सारणेश्वर मंदिर के बीच हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई की और नाले से कार को निकालने वाले लोगों के बयान लिए।

यह भी पढ़ें:जन्म लेते ही हालत नाजुक, मां ने दम तोड़ा; 17वीं मंजिल से नीचे गिरी थी गर्भवती

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 3 युवकों की मौत

बुलंदशहर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के तहत आने वाले गांव दानपुर में अलीगढ़ मुरादाबाद नेशनल हाईवे-509 पर हादसा हुआ। कासगंज से 3 मैक्स गाड़ियों में धान भरकर किसान जहांगीराबाद मंडी जा रहे थे। एक मैक्स का टायर पंक्चर हो गया तो मैक्स सवार तीनों युवक हाईवे किनाने टायर बदलने लगे।

इस दौरान अलीगढ़ से आ रहे कैंटर ने तीनों को टक्कर मार दी और कुचलते हुए निकल गया। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान सतीश चंद पुत्र लेखराज निवासी गांव हमीरपुर जिला कासगंज, राम सिंह पुत्र सीता राम निवासी गांव सुल्तानपुर जिला कासगंज और संजू पुत्र लाल सिंह निवासी गांव सुल्तानपुर जिला कासगंज के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:Video: ट्रेन के AC कोच में जहरीला सांप, देखकर यात्री गए कांप, जानें क्या बोला रेलवे?

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsBulandshah Road AccidentRajasthan accident NewsUttar Pradesh Accident News
Advertisement
Advertisement