चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

11 श्रद्धालुओं की मौत, खून से सनी लाशें सड़क पर बिखरीं; बस के ऊपर पलटा ट्रक, UP के शाहजहांपुर में हादसा

UP Shahjahanpur Truck Hits Volvo Bus: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। 10 से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए, जिनकी हालत अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
06:17 AM May 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
UP Shahjahanpur Truck Hits Volvo Bus
Advertisement

UP Shahjahanpur Truck Hits Volvo Bus: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में खड़ी वॉल्वो बस के ऊपर गिट्टियों से भरा ट्रक पलटने से भीषण हादसा हुआ है, जिसमें 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 10 से ज्यादा श्रद्धालुओं घायल हुए हैं। बस में करीब 70 लोग सवार थे और सीतापुर से उत्तराखंड पूर्णागिरी जा रहे थे, लेकिन थाना खुटार क्षेत्र के तहत आने वाले गोला बाईपास रोड पर बने एक ढाबे के बाहर हादसे का शिकार हो गई।

Advertisement

बस ने डिनर के लिए ढाबे पर स्टॉपेज पर लिया था। इस दौरान एक ट्रक आया और साइड लगने से बैलेंस बिगड़ा और ट्रक बस के ऊपर पलट गया, जिससे बस में बैठे श्रद्धालु दब गए। अन्य श्रद्धालुओं ने लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया और घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त करके केस दर्ज कर लिया।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:लाश के 80 टुकड़े किए, 5 हजार रुपये मिले; कसाई ने बताया कहां ठिकाने लगाया सांसद का शव?

बस काटकर निकाले गए शव

शाहजहांपुर DM उमेश प्रताप सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक टक्कर मारने के बाद बस के ऊपर ही पलट गया था, जिस कारण बस में बैठे श्रद्धालु दब गए। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं, क्योंकि पुरुष खाना लेने या फ्रेश होने के लिए बाहर निकले हुए थे। हादसागस्त श्रद्धालु सीतापुर के सिधौली के निवासी हैं। करीब 3 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन चला। क्योंकि ट्रक में गिट्टियां भरी थीं तो उसे सीधा नहीं किया जा सका।

बस काटकर मृतकों के शव निकाले गए। हादसे की जानकारी मिलते ही SP अशोक कुमार मीणा भी मौके पर आए। हादसा रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ। हालांकि अभी यह पता नहीं चला पाया कि हादसे की असली वजह क्या है, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। टक्कर लगते ही ट्रक का ड्राइवर उतरकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक के कागजात चेक करके आरोपी ड्राइवर को ट्रेस करेगी और गिरफ्त में लेगी।

यह भी पढ़ें:5 महीने में 7 रेप, ‘लड़की’ बनकर लड़क‍ियों को ही फुसलाता था, फ‍िर करता घ‍िनौना काम

Advertisement
Tags :
Accident Newsup accident news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement