whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैनेजर को दिखाया सुसाइड नोट, बैंक से लूटे 40 लाख; कब और कहां हुई ये अनोखी लूट?

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के एक जिले में बड़ी वारदात सामने आई है। एक बदमाश बैंक में घुसकर अनोखे ढंग से लूट को अंजाम देकर फरार हो गया। आरोपी ने खुद का सुसाइड नोट दिखाया। मैनेजर को धमकी दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
05:47 PM Oct 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
मैनेजर को दिखाया सुसाइड नोट  बैंक से लूटे 40 लाख  कब और कहां हुई ये अनोखी लूट

Shamli Crime News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बड़ी वारदात सामने आई है। यहां एक लुटेरा बैंक से 40 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। बदमाश हथियारबंद बताया जा रहा है। वारदात शहर के व्यस्ततम इलाके मोहल्ला धीमानपुरा में हुई। यहां के एक्सिस बैंक में घुसे हथियारबंद बदमाश ने अनोखे ढंग से वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने दो तमंचे शाखा प्रबंधक और कैशियर को दिखाए। इसके बाद 40 लाख रुपये लूटे और बैंक के बाहर खड़ी अपनी बाइक पर लेकर फरार हो गया।

Advertisement

शहर कोतवाली क्षेत्र में पड़ते एक्सिस बैंक में दोपहर करीब 2 बजे आरोपी घुसा। वह सीधा शाखा प्रबंधक नवीन जैन के कक्ष में गया। वहां करीब आधे घंटे तक रहा। उसने शाखा प्रबंधन को अपना सुसाइड नोट दिखाया। आरोपी ने कहा कि उसको 40 लाख रुपये का कर्ज चुकाना है। अगर कर्ज नहीं चुकाया तो बर्बाद हो जाएगा। उसने शाखा प्रबंधक को धमकाया। आरोपी ने कहा कि 40 लाख रुपये नहीं दिए तो उसे मार देगा या खुद मर जाएगा।

यह भी पढ़ें:हरियाणा के इस कांग्रेस प्रत्याशी की बढ़ीं मुश्किलें, हाई कोर्ट ने दिए गिरफ्तारी के आदेश; जानें क्या है मामला?

Advertisement

इसके बाद शाखा प्रबंधक ने कैशियर रोहित से 40 लाख रुपये लाने को कहा। बदमाश ने 40 लाख रुपये बैग में डालकर शाखा प्रबंधक और कैशियर पर दो तमंचे ताने दिए। जिसके बाद हाथ उठाकर गेट तक चलने को कहा। दोनों हाथ उठाकर गेट तक आए। इसके बाद आरोपी बाइक पर फरार हो गया।

Advertisement

पुलिस ने मौके पर जुटाए सबूत

सूचना मिलते ही एसपी रामसेवक गौतम, एएसपी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। शहर कोतवाली व आदर्श मंडी थाना पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी सभी सबूत जुटाए। UP पुलिस का कहना है कि मामले में सभी एंगल पर जांच हो रही है। बताया जा रहा है कि शाखा प्रबंधक के ऊपर आरोपी ने तमंचा सटा दिया। गार्ड बोबी ने बताया कि उसने बदमाश के ऊपर बंदूक तानी थी। लेकिन शाखा प्रबंधक ने गोली चलाने से मना किया था।

यह भी पढ़ें:हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह का शव बरामद! शरीर पर नहीं मिले चोटों के निशान, जानें फिर कैसे हुई मौत?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो