whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हथौड़े से पत्नी, गोली मार मां की हत्या; 3 बच्चे छत से फेंक दिए, UP में 5 मर्डर के बाद सुसाइड

UP Sitapur Family Murder Suicide: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक घर में 6 लोगों की खून से सनी लाशें मिली हैं। मर्डर करके सुसाइड किया गया है। पड़ोसियों ने घर के आंगन में लाश पड़ी देखकर पुलिस बुलाई। वारदात का खुलासा होने के बाद इलाके में दहशत फैल गई है।
07:51 AM May 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
हथौड़े से पत्नी  गोली मार मां की हत्या  3 बच्चे छत से फेंक दिए  up में 5 मर्डर के बाद सुसाइड
घर के आंगन में लाश पड़ी देखकर लोगों ने पुलिस बुलाई।

UP Sitapur Six People Murder Suicide: उत्तर प्रदेश से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हुई है। एक शख्स ने परिवार के सदस्यों को मारने के बाद सुसाइड कर लिया। घर में खून से सनी 6 लाशें मिलने से इलाके में दहशत फैल गई। पड़ोसियों ने आज सुबह घर के आंगन में खून से सनी लाश देखी तो पुलिस को बुलाया।

वारदात सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में हुई। थाना प्रभारी, CO, इंस्पेक्टर और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इलाके के लोग भी वारदातस्थल पर जुटे। फोरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्य जुटाए। घर के अंदर अलग-अलग जगहों पर लाशें मिलीं, जिन्हें कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

यह भी पढ़ें:BJP नेता यौन शोषण केस में गिरफ्तार, प्रज्वल रेवन्ना कांड का किया था खुलासा, महिला ने दर्ज कराई FIR

मानसिक तनाव में रहता था मृतक

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात अलसुबह अंजाम दी गई। एक शख्स ने अपनी मां-पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतार कर खुद भी सुसाइड कर लिया। शख्स ने अपनी मां को गोली मार दी। पत्नी की हथौड़े मारकर हत्या की। तीनों बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया। 5 हत्याएं करने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली।

प्राथमिक जांच के अनुसार, वारदात अंजाम देने वाले शख्स से शराब की दुर्गंध आ रही थी तो आशंका है कि वारदात नशे में धुत होकर अंजाम दी गई। पड़ोसियों ने भी शख्स के नशेड़ी होने के बारे में बताया। साथ ही चर्चा है कि वह मानसिक तनाव में भी रहता था, लेकिन हत्याकांड और सुसाइड के पीछे की वजह पता नहीं चली है।

यह भी पढ़ें:बेहोशी के इंजेक्शन से 4 साल की बच्ची की मौत, पिता का आरोप- फ्रैक्चर हुआ था, डॉक्टर की लापरवाही

मां मानसिक रूप से विक्षिप्त थी

थाना प्रभारी चक्रेश मिश्र के अनुसार, मृतकों की पहचान 45 वर्षीय अनुराग सिंह पुत्र अनुराग सिंह, 62 वर्षीय मां सावित्री देवी, 40 वर्षीय पत्नी प्रियंका सिंह, 12 साल की बेटी आष्वी और 8 साल की बेटी आरना के रूप में हुई, जिनकी मौके पर मौत हो गई थी। 4 साल के आदविक ने लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ा। बुजुर्ग सावित्री मानसिक रूप से विक्षिप्त थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह घर के आंगन में लाश पड़ी होने की खबर मिली थी। मौके पर पहुंच कर जांच की तो घर के अंदर से 5 लाशें और मिलीं। 5 हत्याएं करके सुसाइड की गई है। मारे गए लोग एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। अभी तक वारदात अंजाम देने की वजह सामने नहीं आई है। पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:2 को उम्रकैद, मुख्य आरोपी बरी…Narendra Dabholkar हत्याकांड में 11 साल बाद आया अहम फैसला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो