whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

18 लोगों की मौत, उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, टैंकर से टक्कर के बाद बस के हुए दो टुकड़े

Bus accident on Lucknow-Agra Expressway: यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर टैंकर और बस में टक्कर हो गई। हादसे में 30 यात्री गंभीर घायल हो गए जबकि 18 लोगों की मौत हो गई।
07:47 AM Jul 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
18 लोगों की मौत  उन्नाव में एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा  टैंकर से टक्कर के बाद बस के हुए दो टुकड़े
यूपी के उन्नाव में टैंकर से टकराई बस

UP Unnao Road Accident: यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर टैंकर और बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 30 लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि बस टक्कर लगते ही दो हिस्सों में बंट गई। मरने वालों में 14 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे हैं। हादसे के बाद कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे। वहीं घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 4ः30 बजे बांगरमाऊ कोतवाली के पास हुआ। हादसे के कई वीडियो सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार बस बिहार के सीवान से दिल्ली जा रही थी। बस जब बांगरमाऊ पहुंची तभी एक दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक किया। इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और टैंकर से टकरा गई। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को हादसे की जानकारी दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बांगरमऊ स्थित सामुदायिक केंद्र पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने 18 को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायलों को ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

टक्कर के बाद लोग छिटक कर सड़क पर गिरे। 3 थानों की फोर्स ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

जानकारी के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि बस का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। अंदर बैठे यात्री बाहर गिर गए। वहीं हाॅस्पिटल के बाहर भी कई लाशें बिखरी पड़ी हैं।

वहीं सीएम योगी ने भी हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा कि जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो