खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

18 लोगों की मौत, उन्नाव में एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, टैंकर से टक्कर के बाद बस के हुए दो टुकड़े

Bus accident on Lucknow-Agra Expressway: यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर टैंकर और बस में टक्कर हो गई। हादसे में 30 यात्री गंभीर घायल हो गए जबकि 18 लोगों की मौत हो गई।
07:47 AM Jul 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
यूपी के उन्नाव में टैंकर से टकराई बस
Advertisement

UP Unnao Road Accident: यूपी के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर टैंकर और बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 30 लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि बस टक्कर लगते ही दो हिस्सों में बंट गई। मरने वालों में 14 पुरुष, 2 महिलाएं और 2 बच्चे हैं। हादसे के बाद कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे। वहीं घायलों को हाॅस्पिटल पहुंचाया गया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 4ः30 बजे बांगरमाऊ कोतवाली के पास हुआ। हादसे के कई वीडियो सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार बस बिहार के सीवान से दिल्ली जा रही थी। बस जब बांगरमाऊ पहुंची तभी एक दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक किया। इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और टैंकर से टकरा गई। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को हादसे की जानकारी दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बांगरमऊ स्थित सामुदायिक केंद्र पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने 18 को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर घायलों को ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि बस का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। अंदर बैठे यात्री बाहर गिर गए। वहीं हाॅस्पिटल के बाहर भी कई लाशें बिखरी पड़ी हैं।

वहीं सीएम योगी ने भी हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा कि जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Advertisement
Tags :
Lucknow-Agra ExpresswayUnnao accidentUnnao bus accidentUP Unnao Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement