whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UP Upchunav 2024: हो गया बड़ा खेला! चुनाव लड़ने को लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान

UP Upchunav 2024: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये बेहद संवेदनशील और गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने कहा की राज्य सरकार इस पर काम कर रही है।
03:24 PM Oct 19, 2024 IST | Amit Kasana
up upchunav 2024  हो गया बड़ा खेला  चुनाव लड़ने को लेकर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान
Chirag Paswan

UP Upchunav 2024: केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) पार्टी नेता चिराग पासवान ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में उपचुनाव नहीं लड़ने जा रही है। उन्होंने आगे स्पष्ट करते हुए कहा कि उनकी पार्टी केवल झारखंड में उपचुनाव लड़ेगी।

Advertisement

मीडिया को दिए बयान में चिराग पासवान ने कहा कि उत्तर प्रदेश उपचुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) पार्टी भारतीय जनता पार्टी का सपोर्ट करेगी। बता दें यूपी की कुल 10 सीटों पर उपचुनाव होना है।

Advertisement

शराब तस्करी पर बनाई स्पेशल टीम

बिहार में जहरीली शराब से मौत के मामले में चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार लगातार इस मुद्दे पर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि शराब तस्करी करने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा, सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होगी। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि शराब तस्करी की रोकथाम के लिए राज्य में एक स्पेशल टीम बनाई गई है। जिसमें पुलिस व स्थानीय प्रशासन दोनों के कर्मचारी शामिल हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: BJP नेता के बेटे की पाकिस्तानी दुल्हन; दूल्हा बोला- मेरी बीवी को वीजा दे दीजिए

सलमान खान की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम 

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये बेहद संवेदनशील और गंभीर चिंता का विषय है। उनका कहना था कि बाबा सिद्दीकी मेरी श्रद्धांजलि है,  मेरे उनसे व्यक्तिगत संबंध थे। वहीं, सलमान खान की सुरक्षा पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार इस मुद्दे पर गंभीरता से काम कर रही है। राज्य में सभी लोगों की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: माथे पर तिलक…हाथ में कलावा, कानपुर में मुस्लिम युवक हिंदू बनकर चला रहा था रेस्टाॅरेंट, अब हुआ ये एक्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो