whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RSS कार्यकर्ता को फेसबुक पर कमेंट करना पड़ा भारी, कांग्रेस नेत्री ने घर आकर पीटा...वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला और उसके परिजन एक व्यक्ति को पीटते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर कमेंट के बाद महिला शख्स के घर पहुंच गई थी। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
10:11 PM Sep 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
rss कार्यकर्ता को फेसबुक पर कमेंट करना पड़ा भारी  कांग्रेस नेत्री ने घर आकर पीटा   वीडियो वायरल

Varanasi News: सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला अपने परिजनों के साथ एक व्यक्ति को पीटती दिख रही है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के वाराणसी का बताया जा रहा है। जिसमें कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जायसवाल अपने समर्थकों के साथ आरएसएस कार्यकर्ता राजेश सिंह के घर के बाहर उनकी पिटाई करती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर एक कमेंट को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद नेत्री आरएसएस कार्यकर्ता के घर पहुंच गई। राजेश सिंह को घर के बाहर ये लोग खींच लाए और पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पति को बचाने के लिए पत्नी आई। हाथापाई में उनको भी चोटें लगीं।

यह भी पढ़ें:‘महिला हूं, ऐसी की तैसी हो जाएगी…’, RTO की ‘गालीबाज’ कॉन्स्टेबल पर गिरी गाज, जानें मामला

इसके बाद पिटाई का वीडियो शूट किया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में लालपुर पांडेपुर थाने जाकर शिकायत भी दी। राजेश की पत्नी ने भी मामले में शिकायत देकर लूट, मारपीट और अभद्रता के आरोप लगाए हैं। राजेश सिंह आरएसएस कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रोशनी और उनके साथ आए लोग राजेश सिंह को थप्पड़ मारते और विवाद करते दिख रहे हैं। हाथापाई में राजेश सिंह की पत्नी नीचे गिर जाती हैं। उनको भी चोटें लगी दिख रही हैं।

कई साल से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं रोशनी

बता दें कि रोशनी कुशल कई साल से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वे आए दिन पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कमेंट करती हैं। हाल में उन्होंने एक टिप्पणी की थी। जिसके ऊपर राजेश सिंह ने भी कमेंट कर दिया। यहीं से पूरा विवाद शुरू हुआ। राजेश सिंह पांडेपुर के रहने वाले हैं। राजेश सिंह की पत्नी अनु ने लालपुर पुलिस को बताया कि रोशनी देवी के साथ 20 लोग उनके घर के बाहर आ डटे।

उन लोगों ने बवाल शुरू कर दिया। बाद में वे लोग गालीगलौज करते हुए घर के अंदर आ घुसे। तोड़फोड़ करने के बाद उन लोगों ने पति को सड़क पर खींच लिया और मारपीट करने लगे। आरोपी जाते समय सोने की चेन और हजारों रुपये भी छीनकर ले गए। UP पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें:यहां हर साल ‘पति’ बदलती है महिला, मर्दों का लगता है मेला; अगले साल फिर चुनती है नया पार्टनर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो