whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आगरा में लड़कियों का बाहर निकलना हुआ मुश्किल, मनचलों ने स्कूटी सवार युवती का कई KM तक किया पीछा, देखिए VIDEO

Agra Viral Video: सड़कों पर लड़कियों का निकलना मुश्किल हो गया है। आगरा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से स्कूटी सवार युवती का कुछ बाइक सवार युवक पीछा कर रहे हैं। इस दौरान मनचलों ने लड़की को गिराने की भी कोशिश की।
08:41 PM Aug 19, 2024 IST | News24 हिंदी
आगरा में लड़कियों का बाहर निकलना हुआ मुश्किल  मनचलों ने स्कूटी सवार युवती का कई km तक किया पीछा  देखिए video

Agra Viral Video: लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़खानी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिस तरह के हालात लड़कियों के लिए कुछ मनचलों ने पैदा कर दिए हैं उससे लगता है कि अब लड़कियां अकेले घर से निकलना ही बंद कर देंगी। कोलकाता में अभी डॉक्टर की मौत का मामला शांत नहीं हुआ हर तरफ लोग इंसाफ के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं। इसी बीच आगरा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवकों को एक लड़की को घेरे देखा जा सकता है। सड़क पर अच्छी खांसी तादाद में लोग हैं लेकिन उनको किसी का खौफ नहीं है।

बाइकों से स्कूटी को घेरने की कोशिश

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक लड़की सड़क पर स्कूटी से जा रही है। ऐसा नहीं है कि वो सड़क खाली है, उसपर काफी लोग है। लेकिन फिर भी कुछ युवक पीछे से बाइकों पर आते हैं और लड़की की स्कूटी के दोनों साइड में स्कूटी लगाते हुए चलते हैं। इस दौरान वो बीच बीच में लड़की को गिराने की भी कोशिश करते हैं। इस सारे वाक्ये को पीछे आ रहे किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया। बताया जा रहा है कि एक ट्रैफ़िक कांस्टेबल की मदद से लड़की को बचाया गया.


हालांकि पुलिस कमिश्नर आगरा की ओर से एक्स पर एक पोस्ट की गई जिसमें बताया गया कि स्कूटी सवार युवती का पीछा कर परेशान करने से सम्बन्धित वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर एन्टी रोमियो टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार करके एक मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया है। 

लोगों ने कहा ये बंगाल नहीं यूपी है

युवकों के इस तरह से युवती का पीछा करने पर लोगों ने उनकी खूब क्लास लगाई। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए। एक ने लिखा माँ कसम योगी अब वो हाल करके ये खुद को नहीं पहचपयेगा बंगाल नहीं ये UP है। एक ने कहा कि अब कानून से पहले ऐसे लोगों को जनता ही सजा देना शुरू कर दे। एक ने तो वीडियो बनाने वाले को ही सुना डाला, लिखा कि वीडियो बना सकते हो लेकिन लड़की की मदद नहीं कर सकते।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो