whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP में पूर्व मंत्री के पोते ने युवती और उसके पिता को कुचलने का किया प्रयास, धमकी देकर भागा

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने युवती की शिकायत पर पूर्व मंत्री उदयभान के नाती पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि उनके नाती ने युवती और उसके पिता को कार से कुचलने का प्रयास किया। जब आरोपी का विरोध किया गया, तो वह धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
08:38 AM Apr 16, 2024 IST | News24 हिंदी
up में पूर्व मंत्री के पोते ने युवती और उसके पिता को कुचलने का किया प्रयास  धमकी देकर भागा
मामले के बारे में जानकारी देती पुलिस।

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पूर्व मंत्री उदयभान के पोते ने एक युवती को कार से कुचलने का प्रयास किया। युवती को बचाने आए उसके पिता पर भी आरोपी ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर जब लोगों की भीड़ जुटी, तो आरोपी उनको धमकी देते हुए फरार हो गया। वारदात के विरोध में स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा और उन्होंने रास्ता जाम कर दिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए रास्ता खुलवाया। मामले की शिकायत पीड़िता की ओर से शाहगंज थाने में दर्ज करवाई गई है। वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें आरोपी की करतूत स्पष्ट तौर पर दिख रही है। पीड़िता ने कहा कि उसने इस साल 26 फरवरी को भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। लेकिन कोई भी कार्रवाई पुलिस ने नहीं की।

आठ माह से परेशान कर रहा है आरोपी

घायल पिता और उसकी बेटी ने  बताया कि आरोपी का नाम दिव्यांश है और वह पूर्व मंत्री उदयभान का नाती है। शाहगंज में ही आरोपी ने पिता और पुत्री पर सोमवार रात को कार चढ़ाने का प्रयास किया। 8 महीने से उनको परेशान कर रहा है। उन लोगों की ओर से शाहगंज थाने में पहले भी शिकायत दी गई थी, लेकिन पूर्व मंत्री के दबाव के कारण पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

धमकी देकर मौके से भागा आरोपी

पीड़िता के पिता ने बताया कि सोमवार रात को वे लखनऊ से वापस रेलवे स्टेशन लौटे थे। जहां से बेटी के साथ कार से घर आए। जैसे ही कार को घर के गेट पर रोका और उनकी बेटी नीचे उतरी। उसी दौरान दिव्यांश ने उस पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। वे तुरंत बीच में आए, तो आरोपी ने उनको भी कुचलने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें-Delhi में फिर रोड रेज; कैब ड्राइवर को तीन लोगों ने चाकू से गोदा, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

आरोपी उनको धमकी देकर मौके से भाग गया। मामला जानते ही लोग भड़क गए। लोगों ने पीड़ितों के साथ साकेत कॉलोनी रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। पुलिस की ओर से कहा गया है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो