चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP में पूर्व मंत्री के पोते ने युवती और उसके पिता को कुचलने का किया प्रयास, धमकी देकर भागा

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने युवती की शिकायत पर पूर्व मंत्री उदयभान के नाती पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि उनके नाती ने युवती और उसके पिता को कार से कुचलने का प्रयास किया। जब आरोपी का विरोध किया गया, तो वह धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
08:38 AM Apr 16, 2024 IST | News24 हिंदी
मामले के बारे में जानकारी देती पुलिस।
Advertisement

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पूर्व मंत्री उदयभान के पोते ने एक युवती को कार से कुचलने का प्रयास किया। युवती को बचाने आए उसके पिता पर भी आरोपी ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर जब लोगों की भीड़ जुटी, तो आरोपी उनको धमकी देते हुए फरार हो गया। वारदात के विरोध में स्थानीय लोगों का गुस्सा फूटा और उन्होंने रास्ता जाम कर दिया।

Advertisement

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए रास्ता खुलवाया। मामले की शिकायत पीड़िता की ओर से शाहगंज थाने में दर्ज करवाई गई है। वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें आरोपी की करतूत स्पष्ट तौर पर दिख रही है। पीड़िता ने कहा कि उसने इस साल 26 फरवरी को भी आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। लेकिन कोई भी कार्रवाई पुलिस ने नहीं की।

आठ माह से परेशान कर रहा है आरोपी

घायल पिता और उसकी बेटी ने  बताया कि आरोपी का नाम दिव्यांश है और वह पूर्व मंत्री उदयभान का नाती है। शाहगंज में ही आरोपी ने पिता और पुत्री पर सोमवार रात को कार चढ़ाने का प्रयास किया। 8 महीने से उनको परेशान कर रहा है। उन लोगों की ओर से शाहगंज थाने में पहले भी शिकायत दी गई थी, लेकिन पूर्व मंत्री के दबाव के कारण पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

Advertisement

धमकी देकर मौके से भागा आरोपी

पीड़िता के पिता ने बताया कि सोमवार रात को वे लखनऊ से वापस रेलवे स्टेशन लौटे थे। जहां से बेटी के साथ कार से घर आए। जैसे ही कार को घर के गेट पर रोका और उनकी बेटी नीचे उतरी। उसी दौरान दिव्यांश ने उस पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। वे तुरंत बीच में आए, तो आरोपी ने उनको भी कुचलने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें-Delhi में फिर रोड रेज; कैब ड्राइवर को तीन लोगों ने चाकू से गोदा, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

आरोपी उनको धमकी देकर मौके से भाग गया। मामला जानते ही लोग भड़क गए। लोगों ने पीड़ितों के साथ साकेत कॉलोनी रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। पुलिस की ओर से कहा गया है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement