whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हम बंटे थे तो कटे थे, इसलिए 500 साल तक अयोध्या में इंतजार करना पड़ा: CM योगी

UP CM Yogi Adityanath News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला। सीएम ने कहा कि कभी माफिया को देखकर जनप्रतिनिधि कांपते थे। प्रशासन के अधिकारी उनको सैल्यूट करते थे। लेकिन आज परिस्थितियां बदल चुकी हैं। पिछले सात साल में यूपी में बड़े बदलाव आए हैं।
08:10 PM Sep 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
हम बंटे थे तो कटे थे  इसलिए 500 साल तक अयोध्या में इंतजार करना पड़ा  cm योगी

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज यूपी में अयोध्या धाम जगमगा रहा है। भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो चुका है। जिसके लिए 500 साल इंतजार करना पड़ा। आखिर ऐसी स्थिति क्यों पैदा हुई थी? प्रभु राम के मंदिर को विदेशी आक्रांताओं ने तोड़ा, जिसके बाद गुलामी का ढांचा खड़ा कर दिया गया। योगी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि हम बंटे थे, इसलिए कटे थे। बंटना नहीं है, एकजुट होकर सुरक्षा और विकास के माहौल का आगे बढ़ाना है। डबल इंजन की सरकार हर सुख-दुख में जनता के साथ खड़ी है। जनता के वर्तमान को सुधारना लक्ष्य है और भविष्य को उज्ज्वल बनाने की प्रतिबद्धता से काम हो रहा है।

Advertisement

127 परियोजनाओं से होगा विकास

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने सोमवार को मिर्जापुर जिले के विकासखंड पहाड़ी और गोपालपुर में 765 करोड़ की 127 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और नींव पत्थर रखा। इस दौरान 1500 युवाओं को स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तीकरण योजना के तहत स्मार्टफोन और टैबलेट प्रदान किए गए। वहीं, योगी ने चार करोड़ रुपये का चेक मत्स्य आहार प्लांट की स्थापना के लिए पहली किस्त के तौर पर प्रदान किया। सीएम ने कई योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित करने के बाद विद्या शक्ति पोर्टल की बटन दबाकर लॉन्चिंग की।

ये भी पढ़ें: प्रसाद विवाद के बाद TTD का बड़ा फैसला, तिरुपति मंदिर में ये कंपनी करेगी घी सप्लाई; रोजाना बनेंगे इतने लड्डू

Advertisement

विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए योगी ने कहा कि 2017 से पहले यूपी में माफिया के काफिले गुजरते थे। जिनसे जनप्रतिनिधि भी सहम जाते थे। माफिया सरकार के समानांतर सरकार चलाते थे। प्रदेश में पशु, संगठित अपराध, खनन, भूमाफिया का बोलबाला था। जब उनका काफिल सड़कों पर दौड़ता था तो प्रशासन के अधिकारी सैल्यूट करते थे। कोई माफिया के ऊपर हाथ डालने की हिम्मत करना तो दूर, सोचता भी नहीं था। लेकिन आज अपराधी गिड़गिड़ा रहे हैं कि बख्श दो। किसी को कुछ नहीं कहेंगे, ठेला लगाकर पेट भर लेंगे।

Advertisement

आज हर कोई सुरक्षित

योगी ने कहा कि बीजेपी के राज में आज बेटियां और व्यापारी दोनों सुरक्षित हैं। न किसान की जमीन पर कोई कब्जा कर सकता है, न किसी गरीब की झोपड़ी को उजाड़ा जा सकता है। जाति का नंगा खेल खेलने वाले लोग माफिया के सामने नाग रगड़ते थे। अब ये लोग तेजी से विकसित हो रहे यूपी की राह में फिर बैरियर लगाने की सोच रहे हैं।

यह भी पढ़ें:तिरुपति लड्डू विवाद में केंद्र सरकार ने उठाया बड़ा कदम, घी सप्‍लाई करने वाली कंपनी से पूछा ये सवाल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो