whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नवजात छिपा मां को कर दिया रेफर, महिला की मौत के बाद ICE BOX में भेजी मासूम की लाश

Kanpur Uproar: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पड़ते फतेहपुर में ऐसा मामला सामने आया है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। यहां एक नर्सिंग होम संचालक ने जो किया, वह मानवता को शर्मसार करने वाला है। एक महिला के परिजनों ने हंगामा कर उसके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
01:24 PM Apr 20, 2024 IST | News24 हिंदी
नवजात छिपा मां को कर दिया रेफर  महिला की मौत के बाद ice box में भेजी मासूम की लाश
कानपुर में महिला और बच्चे की मौत के बाद हंगामा।

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में स्थित फतेहपुर में हैरानीजनक मामला सामने आया है। यहां के नर्सिंग होम में नवजात को गायब कर प्रसव को छिपाने की कोशिश के बाद एक महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा देख संचालक ने नवजात का शव आइस बॉक्स में डालकर परिजनों को भेज दिया। इसके बाद लोगों ने फिर हंगामा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव लेकर आए दो लोगों को हिरासत में लिया है। सीएमओ ने नर्सिंग होम को सील करवा दिया है। पुलिस आरोपी संचालक की तलाश कर रही है। सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के पतरिया चक अबदुल्लापुर के रहने वाले पितांबर की पत्नी उर्मिला को प्रसव पीड़ा के चलते 15 अप्रैल को भर्ती करवाया गया था।

यह भी पढ़ें:‘हेलो, लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई में बड़ी वारदात करेगा’…गैंगस्टर के नाम पर मुंबई पुलिस को मिली धमकी

26 साल की महिला का ऑपरेशन नउवाबाग के नर्सिंग होम में 16 अप्रैल को किया गया था। लेकिन महिला की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद संचालक ने प्रसव की बात छिपा महिला को कानपुर रेफर किया था। कानपुर में परिजनों को प्रसव का पता लगा। महिला की मौत भी वीरवार को हो गई।

दो लोग आए बच्चे का शव लेकर, परिजनों के उड़े होश

परिजन शव लेकर नर्सिंग होम पहुंचे और बच्चे को लेकर हंगामा कर दिया। आरोपी संचालक मौके से भाग गया। जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस को शिकायत दी। अभी महिला के शव की पंचनामे की कार्रवाई मोर्चरी में चल रही थी कि दो लोग आइस बॉक्स में बच्चे का शव लेकर पहुंचे। परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। पता लगा है कि एक युवक नर्सिंग होम में काम करता है। वहीं, दूसरा युवक बाहरी है। साजिश के तहत दोनों को भेजा गया है। सीएमओ डॉ. इश्तियाक अहमद ने मौके पर आकर नर्सिंग होम को सील कर दिया। पति ने अनट्रेंड डॉक्टर से बच्चे और पत्नी की मौत होने की शिकायत दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो