whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बात मानने से किया इनकार तो शख्स ने महिला की कर दी हत्या, खुद भी कर ली आत्महत्या

Uttar Pradesh Crime News: 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद शख्स ने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली।
05:15 PM Nov 26, 2023 IST | Sumit Kumar
बात मानने से किया इनकार तो शख्स ने महिला की कर दी हत्या  खुद भी कर ली आत्महत्या

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। 26 वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार को राणा गांव में एक महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। मृत महिला आरोपी के पड़ोस की ही रहने वाली थी। शख्स ने महिला की हत्या करने के बाद खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि, बिल्हौर के गदनपुर आहार निवासी सुरेश उर्फ करण ने अपनी बात से इनकार करने पर 21 वर्षीय शन्नो कश्यप की हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय ढुल ने मीडियाकर्मियों को बताया कि घटना राणा गांव के बाहर एक फ्लाईओवर के पास हुई।

शख्स ने कुल्हाड़ी से काटकर महिला की ले ली जान

अपने जीजा सनोज कश्यप और भतीजे राज के साथ बाइक पर जा रही शन्नो को सुरेश ने रोक लिया और इससे पहले कि वे तीनों कुछ समझ पाते, सुरेश ने शन्नो पर चाकू और कुल्हाड़ी से उसके सिर और गर्दन पर हमला कर दिया। डीसीपी ने कहा, लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी ने खुद भी कर ली आत्महत्या

दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और हत्यारे को पकड़ने के लिए तलाश शुरू की गई। कुछ घंटों की तलाश के बाद पुलिस को घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर गगनपुर आहार में एक सुनसान जगह पर सुरेश गंभीर हालत में मिला। उसके मुंह के चारों ओर झाग निकल रहा था और बाद में पता चला कि उसने जहर खा लिया है।

ये भी पढ़ेंः पति के दोस्त को साथ लेकर तहसील पहुंची 4 बच्चों की मां; बोली-मुझे नहीं मिला अपने हिस्से का सुख

मामले की जांच जारी

डीसीपी ने कहा, सुरेश को तुरंत लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़िता ने सुरेश की बात मानने से इनकार कर दिया था, इसलिए उसने उसे मारने का फैसला किया। स्टेशन हाउस ऑफिसर (बिल्हौर) सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अभी भी जांच की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो