चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिस बेटी को नाजों से पाला, पिता ने कुछ पल में मार डाला, चुपचाप देखती रही मां

Uttar Pradesh Crime News: यूपी के शाहजहांपुर में हत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सिर्फ 600 रुपए के लिए एक पिता ने अपनी सगी बेटी का कत्ल कर दिया। इस वारदात के दौरान लड़की के घरवालें सबकुछ देखते रहे।
09:16 AM Jun 16, 2024 IST | Deepti Sharma
Image Credit: Freepik
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: जिस बेटी को 24 साल तक मां-बाप ने पाल पोसकर बड़ा किया, उसे मौत के घाट उतारते समय उनके हाथ नहीं कांपे। कलयुगी पिता ने अपने हाथों से अपनी बेटी का गला घोंट दिया। मां चुपचाप सामने खड़ी देखती रही। वारदात, यूपी के शाहजहांपुर में हुई। इस मामने की सूचना उनके पड़ोसियों ने पुलिस को दी और पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आरोपी बाप को अरेस्ट कर लिया गया है और साथ ही मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

600 रुपए के लिए की हत्या 

इस मामले पर एसपी अशोक कुमार मीना ने बताया कि शाहजहांपुर जिले के कोतवाली में गुरुवार देर रात पूर्ति गुप्ता (24) का शव उसके घर से मिला, जहां उसका गला रेतकर कत्ल किया गया था। हत्या के मामले में मृतका के मां-बाप ने दावा किया था कि किसी अजान ने उनकी बेटी की हत्या की है, लेकिन बाद में छानबीन के बाद पता चला कि सिर्फ 600 रुपए के लिए उसके ही पिता ने ही उसकी हत्या की थी।

गला रेतकर की हत्या 

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि लड़की के पिता संजय गुप्ता ने कुछ दिन पहले लड़की को 600 रुपए दिए थे, जिसे बाप में वापस मांगने पर बेटी ने मना कर दिया, तो गुस्से में पिता ने सोते समय लड़की का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।  इस हत्या की जानकारी बेटी की मां वंदना गुप्ता को थी, लेकिन उसने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। इसलिए बाद में पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें-  कंगना रनौत, योगी आदित्यनाथ समेत 4 नेताओं पर टिप्पणी करना और वीडियो बनाना महंगा पड़ा, 5 के खिलाफ FIR

Advertisement

पहले भी ऐसे मामले सामने आए 

शाहजहांपुर में ऐसे ही एक 23 साल की लड़की की हत्या का मामला सामने आया था, जिसमें लड़की के पिता सहित भाई को गिरफ्तार किया गया था। लड़की के रिश्तेदारों ने उसके गायब होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट लोकल थाने में दर्ज कराई थी। लड़ती का शव 1 मई को जंगल में पाया गया था। इसके बाद 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ।

इस मामले पर पुलिस ने की गहनता से जांच करते हुए पाया कि ये ऑनर किलिंग का मामला है। इसके बाद पुलिस ने मृतका के पिता और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की छानबीन में पता चला कि बेटी के कैरेक्टर पर शक होने पर पिता और उसके भाई ने गला रेतकर हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया। कड़ी पूछताछ के बाद में आरोपियों ने हत्या की बात को माना था।

ये भी पढ़ें- ऋषिकेश AIIMS में नया बखेड़ा, डॉक्टर ने महिला नर्सिंग ऑफिसर को जड़ दिया थप्पड़

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement