होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'प्यार' का पंचनामा; सलवार के नाड़े से पत्नी की हत्या, कार में शव लेकर 3 घंटे घूमे पति-प्रेमिका, जानें खौफनाक वादात

02:31 PM Jan 01, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने लूट की सूचना दी, लेकिन पुलिस ने महज 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। सामने आया है कि आरोपियों ने सलवार के नाड़े से गला घोंटकर उसको चलती कार में मारा था।

Advertisement

पत्नी कर रही थी अवैध संबंधों का विरोध

जानकारी के मुताबिक घटना हापुड़ जिले के निजामपुर की है। गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला विकास हरियाणा के भिवाड़ी स्थित एक दवा कंपनी में नौकरी करता है। यहीं पर काम करने वाली अनीषा दलाल से उसका पिछले दो साल से प्रेम संबंध चल रहा है। सामने आया है कि विकास और अनीषा के प्रेम संबंधों की जानकारी उसकी पत्नी सोनिया को हो गई थी। वह दोनों का विरोध कर रही थी।

ससुराल ले जाने की बात बोलकर ले गया

आरोप है कि इसके बाद विकास और अनीषा ने सोनिया को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाई। बताया गया है कि शुक्रवार को विकास अपनी पत्नी को ससुराल जाने की बोल कर ले गया था। रास्ते में उसने प्रेमिका अनीषा को भी कार में बैठा लिया। हापुड़ पहुंचते ही विकास और अनीषा ने सलवार के नाड़े से सोनिया की गला घोंट कर हत्या कर दी। उसके बाद शव को कार में लेकर तीन घंटे तक घूमते रहे।

पुलिस को दी लूट की सूचना

हापुड़ के निजामपुर पहुंचने पर आरोपी विकास ने पुलिस को 50 हजार रुपये की लूट के दौरान पत्नी की हत्या की सूचना दी। सूचना पर पुलिस के होश उड़ गए। अधिकारियों ने तत्काल मामले के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया। सभी पहलुओं पर जांच के बाद पुलिस की शक की सुई विकास पर आकर रुक गई। इसके बाद पुलिस ने विकास से पूछताछ शूरू की। पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सारा सच सामने आ गया।

Advertisement

और भी लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी

हापुड़ के एसपी दीपक भूकर ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से मामले का सफल खुलासा किया गया है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि इस हत्याकांड में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। पुलिस की टीमें अभी मामले की जांच कर रही हैं। आशंका है कि मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

(Ambien)

Open in App
Advertisement
Tags :
Ghaziabad NewsGirlfriendHapur NewsHusband Killed WifeIllicit RelatinshipUP Crime NewsUP Hindi NewsUP NewsUP News In HindiUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement