चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मौत ऐसे भी आती है, रात को सोए 8 लोग, सुबह उठ नहीं पाए, हादसे की इनसाइड स्टोरी

Hardoi Road Accident: कहते हैं जब किस्मत में किसी की मौत लिखी हो तो उसे रोक नहीं सकता। रात को चैन की नींद के लिए 8 लोगों का परिवार ऐसा सोया, सुबह उठ नहीं पाया। रातों रात ऐसा हादसा हुआ, सभी आठों सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में चार बेटियां शामिल थीं।
12:10 PM Jun 12, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Hardoi Road Accident: हरदोई (आनंद शुक्ला)। वो रात कयामत की थी। छोटे-मोटे काम कर पेट भरने वाले नट परिवार के आठ लोग एक हादसे में खत्म हो गए। हादसा, यूपी के हरदोई जिले में मंगलवार देर रात उन्नाव मार्ग पर हुआ। बालू से भरा ट्रक परिवार के लोगों के लिए काल बन गया। अचानक बेकाबू हुआ ट्रक झोपड़ी में चैन से सोए परिवार के 8 लोगों के उपर जा चढ़ा।

Advertisement

हादसे में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई। इसमें मृतक दंपति, चार बेटियों समेत आठ सदस्य शामिल हैं। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के साथ ही हेल्पर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा हरदोई जिले में मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का है। यहां देर रात बालू लदा एक ट्रक बेकाबू हो गया। ट्रक एक झोपड़ी पर जाकर पलट गया। हादसे में मृतक दंपति समेत आठ लोगों को मौत हो गई। एक बच्ची घायल बताई जा रही है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मल्लावां कस्बे में सड़क किनारे नट झोपड़ी में रहते थे। देर रात बालू लदा एक ट्रक झोपड़ी पर पलट गया। इस हादसे के दौरान आसपास के लोग मदद के लिए भागे और पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को हादसे वाली जगह से हटवाया।

इस हादसे में अवधेश (45), पत्नी सुधा (42), पुत्री सुनैना (11, लल्ला (5), बुद्धू (4), हीरो (22) पति करन (25) पुत्री कोमल (5) की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सभी शवों को भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, घायल बच्ची बिट्टू को उपचार के लिए भर्ती किया गया है। आरोपी ट्रक चालक अवधेश और हेल्पर को हिरासत में ले लिया गया है। सूचना पाकर मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी मंगला प्रशाद सिंह व पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी जिलाधिकारी हरदोई ने हृदय विदारक इस घटना के सम्बंद्ध में मीडिया को विस्तृत जानकारी दी।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड के गंगोत्री में भीषण हादसा, तीर्थ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 3 की मौत 

Advertisement
Tags :
Accident NewsUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement