whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UP में एक महीने की बेटी की बलि; जानें कहां और क्यों अंजाम दी गई वारदात?

Daughter Murder News: तांत्रिक के कहने पर मां-बाप ने अपनी एक महीने की बेटी की बलि दे दी और उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया। पड़ोसियों की शिकायत के बाद वारदात का खुलासा हुआ और पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया, आइए जानते हैं कि मामला क्या है?
11:56 AM Oct 10, 2024 IST | Khushbu Goyal
up में एक महीने की बेटी की बलि  जानें कहां और क्यों अंजाम दी गई वारदात
बच्ची की हत्या करने वाले मां-बाप और तांत्रिक।

Parents Killed One Month Daughter (धर्मेन्द्र कुमार, मुज़फ्फरनगर): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक दंपति ने तांत्रिक के झांसे में आकर अपनी एक महीने की बेटी की बलि दे दी। वारदात का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर तांत्रिक को भी दबोच लिया है, लेकिन अभी तक बच्ची का शव बरामद नहीं हुआ है, क्योंकि आरोपी लगातार बयान बदल रहे हैं। वहीं पुलिस जंगल और नदी में शव की तलाश कर रही है, क्योंकि आरोपी कभी कहते हैं कि उन्होंने शव दबा दिया तो कभी कहते हैं कि नदी में फेंक दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘मैं नहीं मारता तो वो मेरे टुकड़े कर देती’; महालक्ष्मी मर्डर केस में आरोपी के रौंगटे खड़े करने वाले खुलासे

अस्पताल की बजाय तांत्रिक के पास ले गए

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात थाना भोपा क्षेत्र के गांव बेलड़ा में अंजाम दी गई। गांव निवासी गोपाल और उसकी पत्नी ममता आरोपी हैं। तांत्रिक का नाम हरेंद्र निवासी गांव कादीपुर थाना भोपा है। गोपाल और ममता को हरेंद्र ने बुरी आत्मा का साया बताकर तांत्रिक ने बच्ची की बलि देने के लिए उकसाया। तांत्रिक के बहकावे में अंधे हुए मां-बाप ने अपनी दूधमुंही बच्ची को मारने में देर नहीं लगाई। तांत्रिक ने पुलिस को बताया कि बच्ची पैदा होने के बाद बीमार ही रहती थी, इसलिए मां-बाप उसे लेकर तंत्र पूजा कराने आए थे। पड़ोसियों को जब कई दिन बच्ची नजर नहीं आई तो उन्होंने मामले का पता लगाया। असलियत पता लगने के बाद उन्होंने पुलिस को बुलाकर वारदात का पर्दाफाश कराया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बिहार में टूटी पटरी से गुजरी ट्रेन; वैशाली एक्सप्रेस के ड्राइवर ने कैसे बचाई 500 से ज्यादा यात्रियों की जान?

Advertisement

बच्ची के कपड़े जंगल से बरामद

SP देहात मुजफ्फरनगर आदित्य बंसल ने बताया कि गोपाल की पहली पत्नी का निधन हो गया था। इसके बाद उसने गांव परतापुर निवासी ममता से शादी की थी। दोनों की एक बेटी हुई, जो बीमार रहती थी, लेकिन गोपाल-ममता इलाज कराने की बजाय उसे तांत्रिक के पास ले गए, जिसने बुरी आत्मा का साया बताया और बच्ची की बलि देने के लिए कहा। बलि दे दी गई और लाश ठिकाने लगाई गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर सीकरी और बेलड़ा के बीच के जंगल से बच्ची के कपड़े बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें:33000 फीट ऊंचाई पर प्लेन में कामुक फिल्म चलने से हड़कंप; ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही थी फ्लाइट

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो