whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मदरसे में बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था मौलवी, करतूत हुई उजागर तो 5 से रेप का खुलासा

Girl Child Rape: मदरसे में बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है। आरोप एक मौलवी पर लगे हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ एक पीड़िता ने लिखित शिकायत दी और उसकी करतूतों का खुलासा किया।
01:10 PM Aug 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
मदरसे में बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था मौलवी  करतूत हुई उजागर तो 5 से रेप का खुलासा
आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है।

Uttarakhand Madrasa Girls Rape: कोलकाता, बदलापुर, मुंबई, कोल्हापुर, तमिलनाडु के बाद रुद्रपुर में 5 बच्चियों से रेप हुआ है। मदरसे में पढ़ाने वाले एक मौलवी की शर्मनाक करतूत का खुलासा हुआ है, जो बच्चियों को जिन्न की कहानियां सुनाकर डराता था और डरी सहमी बच्चियों के साथ गलत हरकतें करता था। उनसे रेप करता था। उन्हें अश्लील वीडियो भी दिखाता था। एक बच्ची ने घर जाकर परिजनों को मौलवी की हरकत के बारे में बताया, तब मामले का खुलासा हुआ। बच्ची की मां ने आरोपी मौलवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने BNS की धारा 351(3) (मौत या गंभीर चोट पहुंचाने की धमकी देकर आपराधिक धमकी देना) और 74 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग करना) और पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी मौलवी शब्बीर राजा को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें:संभोग के दौरान कंडोम बदलना क्यों जरूरी? रिसर्च में सामने आया सबसे बड़ा खतरा

मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था

उत्तराखंड में US नगर के रुद्रपुर शहर के SSP मंजूनाथ टीसी ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि रुद्रपुर में एक मदरसे में 34 साल का मौलवी शब्बीर राजा उर्दू पढ़ाता है। वह उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का रहने वाला है। उस पर 5 से 9 साल की 5 लड़कियों से दुष्कर्म करने का आरोप है। अभी एक पीड़िता सामने आई है, और पीड़िताओं के भी सामने आने की उम्मीद है। बाल कल्याण आयोग से अनुरोध किया है कि वह मदरसे की लड़कियों और उनके माता-पिता की काउंसिलिंग करें। पुलिस को दी गई पहली शिकायत में लड़की की मां ने आरोप लगाया कि मौलवी ने उसकी बेटी के अलावा 4 और लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है। वह उन्हें डराकर पोर्न फिल्में दिखाता और उनके साथ गलत हरकतें करता है।

यह भी पढ़ें:दिल्ली में मदरसे के छात्र की मौत; अस्पताल में तोड़ा दम, मां ने लगाए गंभीर आरोप

एक्स्ट्रा क्लास के बहाने रोकता था मौलवी

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मौलवी उन्हें जिन्नों के बारे में और कैसे वह आत्माओं को मुक्त करके उनके माता-पिता को नुकसान पहुंचा सकते हैं? उनके बारे में बताकर डराता था। फिर वह लड़कियों को एक-एक करके अपने कमरे के अंदर ले जाता था और उनसे छेड़छाड़ करने से पहले उन्हें अपने फोन पर पोर्न क्लिप देखने के लिए कहता था। बच्चे अपना रेगुलर स्कूल खत्म करने के बाद दोपहर में उर्दू की कक्षा में जाते थे, लेकिन मौलवी बड़े बच्चों को होमवर्क न करने के बहाने पीटता था और उन्हें जल्दी घर भेज देता था। बड़ी लड़कियों को वह ढेर सारा होमवर्क देकर भेज देता था, जबकि छोटी लड़कियों, जिनकी उम्र 5-9 साल थी, को एक्स्ट्रा क्लास के बहाने से रोकता था और गलत हरकतें करता था।

यह भी पढ़ें:मां को कैसे बताऊं, सुहाग उजड़ गया…ड्राइवर के बेटे ने सुनाई आंखों देखी, बोला- बस को नदी में गिरते देखा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो