whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति के साथ सोती और सुबह देवर संग होती, एक ही महिला से शारीरिक संबंध बना रहे थे दोनों भाई

Uttar Pradesh Crime News: उत्तराखंड के सितारगंज की रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने पुलिस को शिकायत दी है। महिला की आपबीती सुनकर पुलिस भी हैरान है। महिला ने कहा कि ससुराल में किसी ने भी उसकी सुनवाई नहीं की। उल्टा उसे ही चुप रहने को कहा गया।
02:51 PM Jul 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
पति के साथ सोती और सुबह देवर संग होती  एक ही महिला से शारीरिक संबंध बना रहे थे दोनों भाई

Uttar Pradesh Crime: उत्तराखंड के सितारगंज की एक महिला की शादी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद दूल्हे ने जो कांड अपनी पत्नी के साथ किया, उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। सुहागरात के बाद सुबह जब दुल्हन जागी तो पूरी तरह परेशान हो गई। जब उसने अपनी आपबीती ससुराल वालों को बताई तो किसी ने उसकी बात पर यकीन नहीं किया। जब पुलिस के पास ये केस पहुंचा तो एक बार उसने भी महिला के आरोपों पर यकीन नहीं किया। आखिर बाद में महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। शक्तिफार्म इलाके की महिला ने पुलिस को बताया कि अप्रैल में उसकी शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें:मसाज के साथ सर्विस भी मांग रहा था कस्टमर, लड़कियों ने कर दी छितर परेड; हैरान कर देगी वजह

सुहागरात से पहले पति ने उसे केक खिलाया था। जिसको खाने के बाद उसे होश नहीं रहा। बेहोशी की हालत में देवर अंदर आ गया और उससे रेप किया। जिसके बाद अगले दिन सुबह जागी तो शारीरिक संबंध बनाने का अहसास हुआ। इसके बाद उसके साथ ये सिलसिला शुरू हो गया। रोज पति नशा देता, वह सो जाती तो खुद बाहर चला जाता। फिर देवर अंदर आता और रेप करता। जून की एक रात उसने पति की लाई मिठाई नहीं खाई और उसे इसके बारे में पता नहीं लगने दिया। जिसके बाद सोने का नाटक किया।

देवर ने किया रेप का प्रयास, धमकी देकर भागा

पति ने सोचा कि वह सो गई। वह बाहर निकला और देवर ने कमरे में आते ही उससे अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। जिसके बाद महिला ने शोर मचा दिया तो देवर धमकी देते हुए कमरे से चला गया। ससुराल पक्ष के लोगों को उसने पूरी बात बताई तो उन्होंने धमकी दी। जिसके बाद अपने माता-पिता को इसके बारे में जानकारी दी। परिजन उसे मायके ले आए। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:भारतीय टीम के खिलाड़ी पर रेप केस में FIR, थाने में पीड़िता बोली-खुद को बताया था एयरफोर्स सैनिक

यह भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हन…2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी…भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो