whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हादसे में पति-पत्नी समेत 4 की मौत, वाराणसी में हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी कार

UP Road Accident: यूपी के वाराणसी में आज सुबह एक तेज गति से आ रही कार हाईवे किनारे खडे़ डंपर में घुस गई। इस हादसे में पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक 12 साल के बच्चे का हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है।
12:57 PM Oct 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हादसे में पति पत्नी समेत 4 की मौत  वाराणसी में हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी कार
Varanasi Road Accident

Varanasi Road Accident: उत्तरप्रदेश के वाराणसी में भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि उनका 12 साल बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि डंपर करीब 100 मीटर आगे खिसक गया। हादसे में कार का हिस्सा पूरी तरह चकनाचुर हो गया।

Advertisement

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा काटकर शवों को बाहर निकाला। फिर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। बता दें कि हादसा मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के बिहड़ा गांव के पास हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडुआडीह के बजरंग नगर काॅलोनी के रहने वाले दीपक पांडेय विंध्याचल से कार से घर लौट रहे थे। गुरुवार सुबह करीब 5 बजे नेशनल हाईवे- 19 के पास उनकी कार हाईवे किनारे खड़े डंपर में जा घुसी।

इलाज के बीएचयू में कराया गया भर्ती

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि हादसे के बाद डंपर करीब 100 मीटर आगे खिसक गया। हादसे में दीपक कुमार पांडेय (35), उर्मिला पांडेय (32), दीपक की सास केसरी देवी (55) और चांदपुर लहरतारा की अर्पिता गुप्ता की मौत हो गई। वहीं दीपक के बेटे शिवांश पांडेय की हालत खराब है। उसे इलाज के लिए बीएचयू में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव को एक साथ श्रद्धांजलि देने पहुंचे अखिलेश-शिवपाल, देखें Video

Advertisement

तीन लोगों की हो चुकी थी मौत

मामले में पुलिस ने बताया कि हमें सुबह 5 बजे हादसे की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को निकाला और बीएचयू के ट्राॅमा सेंटर पहुंचाया। तीन लोगों की तो पहले ही मौत हो चुकी थी। जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी शवों को पोस्टमाॅर्टम के बाद मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

ये भी पढ़ेंः नोएडा में 3 साल छोटे लड़के संग भागी 15 साल की लड़की, बिहार में बसने वाले थे पेरेंट्स

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो