whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शर्मनाक! बुलंदशहर में लाशों के साथ बेकद्री, ई-रिक्शा पर निकला इंसानियत का जनाजा, Video

E-Rickshaw Carried Dead Body: यूपी के बुलंदशहर से लाशों की बेकद्री का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से ई- रिक्शा में भरकर लाशों को ले जाया जा रहा है। इस दौरान कुछ लोग इसका वीडियो बना लेते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं।
11:53 AM Jul 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
शर्मनाक  बुलंदशहर में लाशों के साथ बेकद्री  ई रिक्शा पर निकला इंसानियत का जनाजा  video
ई-रिक्शा में लाशों का Video वायरल

Bulandshahr Viral Video: यूपी के बुलंदशहर में शवों के साथ बेकद्री का मामला सामने आया है। यहां एक ई-रिक्शा में शव को लेकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद लोगों में इस लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। वहीं लोग इसको लेकर सवाल भी उठा रहे है। हालांकि न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शवों को ई-रिक्शा पर रखकर ले जा रहे हैं। ई-रिक्शा के पीछे बाइक पर दो युवक भी चल रहे हैं। इस दौरान किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बाइक सवारों से पूछ रहे हैं कि शव को इस तरह से क्यों ले जा रहे हो? क्यों उनको एंबुलेंस नहीं मिली? हालांकि लोगों के इन सवालों का युवकों ने कोई जवाब नहीं दिया। जैसे ही ई-रिक्शा चालक को इन बात की भनक लगती है कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है वह रिक्शा की स्पीड बढ़ा लेता है।

ये भी पढ़ेंः ‘हमने मछली खिलाई और ये लोग…’ शादी में नाॅनवेज नहीं बना तो बारातियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video

कार्रवाई की जाएगी

हालांकि लोग दावा कर रहे हैं कि वायरल वीडियो बुलंदशहर के नगर क्षेत्र का है। लेकिन पिछले 2 दिन से जिले में कोई लावारिस लाश नहीं मिली है। शव के साथ कोई पुलिसकर्मी भी नहीं है। जिस तरह से शव को पैक किया गया था उसे देखकर लगता है कि शव का पोस्टमाॅर्टम हुआ था। मामले में कोतवाली प्रभारी ने कहा कि वीडियो के संबंध में जानकारी जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीएमओ विनय कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा डिमांड करने पर एंबुलेंस उपलब्ध कराई जाती है।

ये भी पढ़ेंः ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करे सपा’, विवाद के बाद बयान से पलटे भाजपा विधायक; सफाई में क्या बोले?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो