खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शर्मनाक! बुलंदशहर में लाशों के साथ बेकद्री, ई-रिक्शा पर निकला इंसानियत का जनाजा, Video

E-Rickshaw Carried Dead Body: यूपी के बुलंदशहर से लाशों की बेकद्री का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से ई- रिक्शा में भरकर लाशों को ले जाया जा रहा है। इस दौरान कुछ लोग इसका वीडियो बना लेते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं।
11:53 AM Jul 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ई-रिक्शा में लाशों का Video वायरल
Advertisement

Bulandshahr Viral Video: यूपी के बुलंदशहर में शवों के साथ बेकद्री का मामला सामने आया है। यहां एक ई-रिक्शा में शव को लेकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद लोगों में इस लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। वहीं लोग इसको लेकर सवाल भी उठा रहे है। हालांकि न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शवों को ई-रिक्शा पर रखकर ले जा रहे हैं। ई-रिक्शा के पीछे बाइक पर दो युवक भी चल रहे हैं। इस दौरान किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग बाइक सवारों से पूछ रहे हैं कि शव को इस तरह से क्यों ले जा रहे हो? क्यों उनको एंबुलेंस नहीं मिली? हालांकि लोगों के इन सवालों का युवकों ने कोई जवाब नहीं दिया। जैसे ही ई-रिक्शा चालक को इन बात की भनक लगती है कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है वह रिक्शा की स्पीड बढ़ा लेता है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘हमने मछली खिलाई और ये लोग…’ शादी में नाॅनवेज नहीं बना तो बारातियों ने जमकर चलाए लात-घूंसे, Video

कार्रवाई की जाएगी

हालांकि लोग दावा कर रहे हैं कि वायरल वीडियो बुलंदशहर के नगर क्षेत्र का है। लेकिन पिछले 2 दिन से जिले में कोई लावारिस लाश नहीं मिली है। शव के साथ कोई पुलिसकर्मी भी नहीं है। जिस तरह से शव को पैक किया गया था उसे देखकर लगता है कि शव का पोस्टमाॅर्टम हुआ था। मामले में कोतवाली प्रभारी ने कहा कि वीडियो के संबंध में जानकारी जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीएमओ विनय कुमार ने कहा कि पुलिस द्वारा डिमांड करने पर एंबुलेंस उपलब्ध कराई जाती है।

ये भी पढ़ेंः ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करे सपा’, विवाद के बाद बयान से पलटे भाजपा विधायक; सफाई में क्या बोले?

Advertisement
Tags :
bulandshahr viral videodead bodyUttar Pradesh Latest News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement