whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्‍या ऐसे भी आती है मौत? डंडे से छुआ तार..महज 22 सेकेंड में तोड़ द‍िया दम, डरा देगा ये VIDEO

Mahoba Man Death Live Video: यूपी के महोबा में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक की मौत का वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक डंडा लेकर घर में घुसता दिख रहा है, लेकिन डंडा गीला होने और लाइन से टकरा जाने के कारण झटके को युवक सहन नहीं कर पाया।
12:15 PM Jul 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
क्‍या ऐसे भी आती है मौत  डंडे से छुआ तार  महज 22 सेकेंड में तोड़ द‍िया दम  डरा देगा ये video
महोबा में करंट से मौत का वीडियो

Mahoba Man Death Live Video: यूपी के महोबा में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं करंट लगने का वीडियो युवक के घर में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। करंट की चपेट में आने के मात्र 22 सैकंड में ही युवकी मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक बांस का डंडा लेकर जा रहा है। तभी डंडा मकान के ऊपर से जा रही बिजली की लाइन से छू जाता है। इस घटना के मात्र 22 सैकंड बाद ही युवक की मौत हो जाती है। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है।

जानकारी के अनुसार मंदिर में हर साल चढ़ाए जाने वाले प्रसाद को लेकर मृतक ममेरे भाई के यहां आया था। सभी लोग पूजा को लेकर तैयारियां कर रहे थे। कोई प्रसाद बनाने में जुटा था तो कोई फूल चढ़ाने की तैयारी कर रहा था। इसी समय युवक मंदिर में झंडे के लिए बांस का डंडा लेकर घर में घुस रहा था तभी वह डंडा 33 केवी विद्युत लाइन से छू गया। जिससे उसमें करंट आ गया और देखते ही देखते 22 सैकंड में उसकी मौत हो गई।

बारिश के चलते डंडा गीला था इससे करंट लगने में ज्यादा देर नहीं लगी और चपेट में आने की वजह से युवक की तुरंत मौत हो गई। हालांकि करंट लगने के बाद परिजन  काफी देर तक उसके हाथ, पैर और सीने को मलने लगे। ऐसे में खुद की लापरवाही ही युवक की मौत का कारण बन गई।

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampade: श्रद्धालु चरण रज लेने दौड़े…पानी की बौछारें और फिर मची भगदड़ ने ली 116 लोगों की जान, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampade: श्रद्धालुओं को डंडे से हाका, सबूत छिपाने के लिए खेत में फेंकी चप्पलें, पढ़ें सेवादारों के कारनामे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो