खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्‍या ऐसे भी आती है मौत? डंडे से छुआ तार..महज 22 सेकेंड में तोड़ द‍िया दम, डरा देगा ये VIDEO

Mahoba Man Death Live Video: यूपी के महोबा में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक की मौत का वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक डंडा लेकर घर में घुसता दिख रहा है, लेकिन डंडा गीला होने और लाइन से टकरा जाने के कारण झटके को युवक सहन नहीं कर पाया।
12:15 PM Jul 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
महोबा में करंट से मौत का वीडियो
Advertisement

Mahoba Man Death Live Video: यूपी के महोबा में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं करंट लगने का वीडियो युवक के घर में ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। करंट की चपेट में आने के मात्र 22 सैकंड में ही युवकी मौत हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक बांस का डंडा लेकर जा रहा है। तभी डंडा मकान के ऊपर से जा रही बिजली की लाइन से छू जाता है। इस घटना के मात्र 22 सैकंड बाद ही युवक की मौत हो जाती है। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार मंदिर में हर साल चढ़ाए जाने वाले प्रसाद को लेकर मृतक ममेरे भाई के यहां आया था। सभी लोग पूजा को लेकर तैयारियां कर रहे थे। कोई प्रसाद बनाने में जुटा था तो कोई फूल चढ़ाने की तैयारी कर रहा था। इसी समय युवक मंदिर में झंडे के लिए बांस का डंडा लेकर घर में घुस रहा था तभी वह डंडा 33 केवी विद्युत लाइन से छू गया। जिससे उसमें करंट आ गया और देखते ही देखते 22 सैकंड में उसकी मौत हो गई।

Advertisement

बारिश के चलते डंडा गीला था इससे करंट लगने में ज्यादा देर नहीं लगी और चपेट में आने की वजह से युवक की तुरंत मौत हो गई। हालांकि करंट लगने के बाद परिजन  काफी देर तक उसके हाथ, पैर और सीने को मलने लगे। ऐसे में खुद की लापरवाही ही युवक की मौत का कारण बन गई।

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampade: श्रद्धालु चरण रज लेने दौड़े…पानी की बौछारें और फिर मची भगदड़ ने ली 116 लोगों की जान, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampade: श्रद्धालुओं को डंडे से हाका, सबूत छिपाने के लिए खेत में फेंकी चप्पलें, पढ़ें सेवादारों के कारनामे

Advertisement
Tags :
deathMahoba NewsUP NewsVideo
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement