whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हाथ खींचा...कुर्सी से जबरन उठाया...' महिला प्रिंसिपल के साथ बदसलूकी का ये Video देखा क्या?

Prayagraj Mission School Video: प्रयागराज के मिशन बिशप जाॅनसन स्कूल से एक हैरान करने देने वाला वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला प्रिंसिपल के साथ 12 सेअधिक लोगों ने बदसलूकी की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
09:35 AM Jul 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 हाथ खींचा   कुर्सी से जबरन उठाया     महिला प्रिंसिपल के साथ बदसलूकी का ये video देखा क्या
प्रिंसिपल से बदसलूकी करता युवक

Prayagraj Mission School Video: यूपी के प्रयागराज स्थित बिशप जाॅनसन गर्ल्स स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्कूल की प्रिंसिपल के साथ बदतमीजी की गई। हैरानी की बात यह है कि यह सबकुछ उनके केबिन में हुआ। आरोपी जबरन दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और मारपीट करने लगे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

वायरल वीडियो प्रयागराज के जाॅनसन बिशप गर्ल्स स्कूल का बताया जा रहा है। यहां कुछ लोगों ने प्रिंसिपल पारुल सोलोमन के साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं आरोपियों ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़कर उसके साथ अश्लील हरकत भी की। इससे पहले लगभग 12 लोगों ने महिला प्रिंसिपल के साथ मारपीट की और मोबाइल भी छीन लिया। इतना ही नहीं प्रिंसिपल को जबरन कुर्सी से उठा दिया। यह सब बातें पीड़िता ने पुलिस को बताई।

Advertisement

कुछ लोगों के हाथ में थे लाठी-डंडे

महिला प्रिंसिपल ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए कहा कि घटना 2 जुलाई की है। जब मैं अपने केबिन में बैठकर स्कूल का काम निपटा रही थी। तभी कुछ लोग स्कूल में हंगामा कर रहे थे। जब मैंने सीसीटीवी देखा तो देखा कि कुछ लोगों के हाथ में लाठी-डंडे थे। वे सभी लोग स्कूल की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे थे। इसके बाद मैंने अपने केबिन का दरवाजा बंद कर दिया। कुछ लोग जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश करने लगे।

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede Incident पर राम मंदिर के मुख्य पुजारी का आया बयान, भोले बाबा पर कही ये बात

Advertisement

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मामले में प्रिंसिपल ने एनल दान, बिशप माॅरिस एडगर दान, विनीता, संजीत लाल, विशाल नावेल सिंह, अरुण मोजेज, तरुण व्यास, अभिषेक व्यास और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। इसके अलावा बदतमीजी के कई वीडियो भी जारी किए गए हैं। वहीं महिला प्रिंसिपल ने बताया कि स्कूल के संचालन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः चारधाम यात्रा स्थगित, 7-8 जुलाई को न निकलें ऋषिकेश से बाहर, भारी बारिश ने खड़ा किया संकट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो