चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video: कानपुर में पति को पैसों का हिसाब मांगना पड़ा भारी; पत्नी और साली ने मिलकर कर दिया कांड

12:05 PM Jul 07, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शख्स को अपनी पत्नी से पैसों का हिसाब मांगने महंगा पड़ गया। पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर पहले पति को रस्सी से बांधा। इसके बाद डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

Advertisement

बनारस में काम करता है पीड़ित

जानकारी के मुताबिक मामले कानपुर देहात के एक गांव का है। यहां रहने वाला शिवकुमार बनारस में अपने भाई के साथ कुल्फी की ठेल लगाता है। बताया गया है कि शिवकुमार हर महीने अपनी पत्नी को घर खर्च के लिए पैसे भेजता था। हाल ही में शिवकुमार कानपुर देहात में अपने घर आया था।

यहां देखें Viral Video

 

बिना बताए बेचे थे 8 कुंटल गेहूं

गांव आने पर शिवकुमार को पता चला कि उसकी पत्नी ने बिना बताए घर में रखे करीब आठ कुंटल गेहूं बेच दिए हैं। इस पर शिवकुमार ने अपनी पत्नी से गेहूं बेचने पर आए करीब 32 हजार रुपये का हिसाब मांगा। बस फिर क्या था? पति-पत्नी में विवाद हो गया। इस विवाद में पत्नी की बहन भी कूद गई।

Advertisement

पत्नी और साली पर केस दर्ज

बताया गया है कि पत्नी सुशीला और साली ने पहले शिवकुमार के हाथ बांधे। इसके बाद डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। पास में खड़े किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। स्थानीय पुलिस ने बताया है कि शिवकुमार की शिकायत पर पत्नी और साली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(https://www.greenbot.com/)

Advertisement
Tags :
Kanpur Video Newskanpur viral videoUP NewsViral NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement