whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'रंगरलियां' मना रही मां सामने बेटी को देख चौंकी, राज खुलने से डर से मासूम का कत्ल

Chandauli Crime News: यूपी के चंदौली में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 12 साल की बच्ची की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया।
01:40 PM Sep 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 रंगरलियां  मना रही मां सामने बेटी को देख चौंकी  राज खुलने से डर से मासूम का कत्ल
Woman and Lover Killed Minor Girl

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के नौगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर 12 साल की बच्ची की हत्या कर दी। बच्ची ने दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया था। इसके बाद बच्ची ने कहा कि मैं यह सब पापा को बताऊंगी। इसके बाद दोनों ने डर के कारण बेरहमी से बच्ची का कत्ल कर दिया। मामले में पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

बता दें कि नौगढ़ थानाक्षेत्र के विनायकपुर गांव की रीना देवी और निर्जला कुमारी 16 जुलाई को कल्चरल प्रोग्राम देखने गांव आई थी। लेकिन अगले दिन सुबह निर्जला का शव क्षत विक्षत अवस्था में गांव से बरामद हुआ। मामले में पुलिस ने मंगलवार को विनायकपुर के राजनाथ और रीना को हत्या के मामले में अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़ेंः तोते को ढूंढने वाले को 10 हजार का इनाम, अयोध्या में पोस्टर देख हर कोई हैरान

Advertisement

पूछताछ में सामने आया सच

पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि मेरे और राजनाथ के बीच अवैध संबंध थे। जिसके बारे में निर्जला को पता लग गया था। इसलिए हमनें मौका पाकर निर्जला की हत्या कर दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद मृतका के कपड़ों को अस्त-व्यस्त कर दिया। ताकि लोगों को हत्या के बारे में पता नहीं चले और यह एक हादसा लगे।

ये भी पढ़ेंः 50 यात्रियों से भरी चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक, बहादुरी से ऐसे बचाई जानें

Advertisement

पकड़े जाने का था डर

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि रीना देवी और विनायकपुर गांव के राजनाथ के बीच अवैध संबंध थे। जिसके बारे में निर्जला जान गई थी। रीना और राजनाथ को इस बार का डर था कि कहीं वह घर वालों को न बता दें। इसलिए दोनों ने मिलकर निर्जला की हत्या की साजिश रची और मौका पाकर हत्या कर दी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो