whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बाल काटे...पेशाब पिलाया...' ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ दरिंदगी, जादू-टोने के शक में इंसानियत शर्मसार

Woman Brutally Beaten in Greater Noida: यूपी के ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर से एक हैरान कर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जादू टोने के शक में महिला के साथ मारपीट की गई और शराब पिलाया।  
10:39 AM Jun 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 बाल काटे   पेशाब पिलाया     ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ दरिंदगी  जादू टोने के शक में इंसानियत शर्मसार
ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ दरिंदगी

Woman Brutally Beaten in Greater Noida: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां के सूरजपुर क्षेत्र में एक परिवार ने जादू-टोने के शक में महिला के साथ मारपीट की, उसके बाल काटे और पेशाब पिलाई। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपियों इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस ने की है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के पूर्णिया की रहने वाली मजदूर महिला खेड़ी गांव में किराए के मकान में रहती है। महिला के घर के पास में ही ठेकेदारी का काम करने वाला ननूवा अपने परिवार के साथ पड़ोस में रहता है। ठेकेदार की एक बेटी बीमार बहुत रहती है। ऐसे में ठेकेदार और उसकी पत्नी को शक था कि पड़ोस में रहने वाली महिला जादू-टोना करती है। इससे उसकी बेटी की तबीयत खराब रहती है।

ये भी पढ़ेंः पुलिस अफसर ने भुगती ‘रंगरलियों’ की सजा, डिमोशन कर बना दिया सिपाही

ठेकेदार-पत्नी और बेटी अरेस्ट

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसी शक के आरोप में ठेकेदार के परिवार ने उसके साथ मारपीट की। परिवार के सदस्यों ने महिला को घर में बंद कर बुरी तरह पीटा। उसके बाल काटे और उसको जबरन पेशाब पिलाया। इस दौरान आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। इसके बाद किसी तरह महिला आरोपियों केे चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची।

वीडियो नहीं मिला

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी ठेकेदार ननूवा, उसकी पत्नी पिंकी और बेटी प्रीति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर जेल भी भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पीड़िता जिस वीडियो का जिक्र कर रही है वह कहीं पर भी नहीं मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः मर कर भी नहीं मिला सुकून, हाईटेक शहर के पोस्टमार्टम हाउस में शवों की बेकद्री

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो