चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाल काटे...पेशाब पिलाया...' ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ दरिंदगी, जादू-टोने के शक में इंसानियत शर्मसार

Woman Brutally Beaten in Greater Noida: यूपी के ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर से एक हैरान कर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जादू टोने के शक में महिला के साथ मारपीट की गई और शराब पिलाया।  
10:39 AM Jun 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ग्रेटर नोएडा में महिला के साथ दरिंदगी
Advertisement

Woman Brutally Beaten in Greater Noida: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां के सूरजपुर क्षेत्र में एक परिवार ने जादू-टोने के शक में महिला के साथ मारपीट की, उसके बाल काटे और पेशाब पिलाई। पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपियों इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस ने की है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के पूर्णिया की रहने वाली मजदूर महिला खेड़ी गांव में किराए के मकान में रहती है। महिला के घर के पास में ही ठेकेदारी का काम करने वाला ननूवा अपने परिवार के साथ पड़ोस में रहता है। ठेकेदार की एक बेटी बीमार बहुत रहती है। ऐसे में ठेकेदार और उसकी पत्नी को शक था कि पड़ोस में रहने वाली महिला जादू-टोना करती है। इससे उसकी बेटी की तबीयत खराब रहती है।

ये भी पढ़ेंः पुलिस अफसर ने भुगती ‘रंगरलियों’ की सजा, डिमोशन कर बना दिया सिपाही

ठेकेदार-पत्नी और बेटी अरेस्ट

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसी शक के आरोप में ठेकेदार के परिवार ने उसके साथ मारपीट की। परिवार के सदस्यों ने महिला को घर में बंद कर बुरी तरह पीटा। उसके बाल काटे और उसको जबरन पेशाब पिलाया। इस दौरान आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया। इसके बाद किसी तरह महिला आरोपियों केे चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची।

Advertisement

वीडियो नहीं मिला

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी ठेकेदार ननूवा, उसकी पत्नी पिंकी और बेटी प्रीति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर जेल भी भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पीड़िता जिस वीडियो का जिक्र कर रही है वह कहीं पर भी नहीं मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः मर कर भी नहीं मिला सुकून, हाईटेक शहर के पोस्टमार्टम हाउस में शवों की बेकद्री

Advertisement
Tags :
Greater Noida CrimeNoida PoliceUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement