whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले योगी कैबिनेट का विस्तार, राजभर समेत इन नेताओं ने ली मंत्री पद की शपथ

Yogi Cabinet Expansion : देश में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले यूपी कैबिनेट का विस्तार हुआ, जिसमें एनडीए गठबंधन के घटक दल आरएलडी और एसबीएसपी को जगह मिली है। ओपी राजभर और अनिल कुमार के साथ भाजपा के दो नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ग्रहण की।
05:26 PM Mar 05, 2024 IST | Deepak Pandey
लोकसभा चुनाव से पहले योगी कैबिनेट का विस्तार  राजभर समेत इन नेताओं ने ली मंत्री पद की शपथ
उत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार।

Yogi Cabinet Expansion : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ। यूपी के मंत्रिमंडल में भाजपा की सहयोगी पार्टियों को जगह मिली है। इसके तहत सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओपी राजभर और जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी के विधायक अनिल कुमार ने कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण की। साथ ही भाजपा के नेता भी मंत्री बनाए गए हैं।

Advertisement

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने चार नए मंत्रियों को शपथ दिलाई है। ओमप्रकाश राजभर और अनिल कुमार के साथ भाजपा के दो विधायक दारा सिंह चौहान और सुनील कुमार शर्मा को योगी की कैबिनेट में जगह मिली है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर मंत्रिमंडल का विस्तार काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election: केपी यादव के टिकट कटने पर दिग्विजय ने जताई चिंता, जानें क्या कहा

Advertisement

Advertisement

यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election 2024: भाजपा की हाईप्रोफाइल सीटें, टिकट मिलने पर क्या बोले कैंडिडेट्स

यूपी की सभी सीटों पर दर्ज करेंगे जीत : सुनील कुमार शर्मा

यूपी कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ लेने के बाद भाजपा के सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि सीएम और पार्टी ने मुझे जो जिम्मा सौंपा है, उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाऊंगा। इस बार लोकसभा चुनाव में हम सभी 80 सीटें जीतेंगे।

यह भी पढ़ें : ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली माधवी लता कौन? टिकट मिलते ही जंग का किया ऐलान

योगी राज में नहीं हुआ कोई दंगा : ओपी राजभर

मंत्री बनने के बाद ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम गरीबों की सेवा करने के लिए अपने लक्ष्य पर कार्य कर रहे हैं। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएंगे। गरीबों को न्याय दिलाएं और उनकी समस्याओं का समाधान करें। पिछले सात सालों में योगी सरकार में कानून का राज है और कोई भी दंगा नहीं हुआ।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो