होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जयंत चौधरी के कार्यक्रम में भिड़े योगी सरकार के दो मंत्री, जानें क्यों हुई तू-तू-मैं-मैं, वीडियो वायरल

Yogi Government Ministers Video : यूपी के मुजफ्फरनगर में मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ के दो मंत्रियों के बीच बहस हो गई। तू-तू-मैं-मैं इतनी बढ़ गई कि बाद में दोनों मंत्रियों ने एक दूसरे से दूरी बना ली। इसे लेकर वीडियो वायरल हो रहा है।
04:34 PM Sep 22, 2024 IST | Deepak Pandey
मंच पर भिड़े योगी के दो मंत्री।
Advertisement

Uttar Pradesh Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में योगी सरकार के दो मंत्री आपस में भिड़ गए। आईटीआई कॉलेज के लोकार्पण के दौरान एक तरफ केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी भाषण दे रहे थे तो दूसरी तरफ मंच पर दोनों मंत्रियों के बीच तू-तू-मैं-मैं हो रही थी। इस दौरान कुछ नेताओं ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन बहस जारी रही। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

रालोद अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी रविवार को मुजफ्फरनगर में हुए आईटीआई कॉलेज के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे। मंच पर ही यूपी सरकार के दो मंत्री कपिल देव अग्रवाल और अनिल कुमार के बीच तीखी बहस हो गई। जयंत चौधरी भाषण देते रहे और दोनों मंत्री भिड़ते रहे। बताया जा रहा है कि प्रोटोकॉल को लेकर दोनों में बहसबाजी हुई, क्योंकि अनिल कुमार कैबिनेट मंत्री और कपिल देव राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं।

यह भी पढ़ें : खैनी के लिए मर्डर! दरवाजे खोलते ही महिला से मांगी तंबाकू, पति पर भाले से ताबड़तोड़ किए वार

Advertisement

कपिल देव के पास से हटकर अलग बैठे अनिल कुमार

बाद में अनिल कुमार राज्यमंत्री कपिल देव के पास से हटकर अलग बैठ गए। इस दौरान लोगों ने उनकी बहस को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ नेताओं ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने और बहस करते रहे।

यह भी पढ़ें : यूपी के मुजफ्फरनगर में टली बड़ी अनहोनी, 4 टाइमर बम बरामद, एक युवक गिरफ्तार

मंत्रियों में क्यों हुई बहस?

बताया जा रहा है कि प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार को प्रोटोकॉल के खिलाफ राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को पहले भाषण के लिए बुलाना अच्छा नहीं लगा। हो सकता है कि इसे लेकर अनिल कुमार ने मंच पर ही कपिल अग्रवाल से अपनी नाराजगी जताई। हालांकि, दोनों मंत्रियों के बीच क्या बातचीत हुई? इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली, लेकिन मंच पर अनिल कुमार नजर आए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Muzaffarnagar News
Advertisement
Advertisement