होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फर्रुखाबाद से भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को युवक ने 8 बार डाला वोट, Video वायरल

Youth Cast Vote 8 Time for Mukesh Rajput: वीडियो वायरल होने के बाद राज्य चुनाव आयोग ने कहा कि संबंधित जिलाधिकारी को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया है। वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि वीडियो में दिख रह युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।
10:26 PM May 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
युवक ने भाजपा प्रत्याशी को किया 8 बार मतदान
Advertisement

Youth Cast Vote 8 Time for Mukesh Rajput: यूपी में एक वायरल वीडियो ने सियासत में उबाल ला दिया है। वीडियो में एक युवक 8 बार से अधिक फर्रुखाबाद से भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत को वोटिंग करता नजर आ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने वीडियो को एक्स पर साझा कर बीजेपी और चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। अखिलेश ने वीडियो शेयर कर पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि अगर चुनाव आयोग को लगे कि गलत हुआ है तो कार्रवाई जरूर करे। उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा की बूथ कमेटी नहीं लूट कमेटी है।

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा लोकतंत्र को लूटने के लिए सरकारी तंत्र पर दबाव बनाकर जनादेश को कमजोर करना चाहती है। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्र्रेस चुनाव ड्यूटी पर तैनात सभी अधिकारियों से अपेक्षा करती है कि वे सत्ता के दबाव में अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियां नहीं भूलें।

चुनाव आयोग ने कार्रवाई का निर्देश दिया

वहीं राज्य चुनाव आयोग ने कहा कि उसने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और संबंधित जिला अधिकारी को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। बता दें कि इससे पहले भी एमपी के भोपाल लोकसभा सीट के बैरसिया में मतदान केंद्र पर भाजपा नेता का एक नाबालिग बेटे के वोट डालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले में फर्रुखाबाद के जिलाधिकारी आयुष चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर ने कहा कि वीडियो में दिख रहे शख्स पर भी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Agra IT Raid: जूता कारोबारियों के घर से 60 करोड़ कैश बरामद, नोट गिनने के लिए मंगाईं 10 मशीनें

ये भी पढ़ेंः खड़गे की अधीर पर टिप्पणी से बंगाल में कार्यकर्ता नाराज, पोस्टर पर पोती स्याही

Open in App
Advertisement
Tags :
FarrukhabadLok Sabha Chunav 2024Mukesh RajpootVideo
Advertisement
Advertisement