whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इस मुस्लिम देश में फंसे 12 भारतीय; आखिर क्यों कर रहे हैं मौत की मांग? देखिए Video

Indians Stranded In Turkey: एजेंट्स के जाल में फंसे 12 भारतीय नाविक इस समय तुर्की में एक जहाज पर फंसे हुए हैं। इन लोगों की स्थिति इतनी खराब है कि वह आजाद करने या फिर जान से मार देने की मांग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार भारत सरकार ने इस मामले में तुर्की से संपर्क साधा है।
08:41 PM Apr 16, 2024 IST | Gaurav Pandey

Indians Stranded In Turkey : मुस्लिम देश तुर्की में 12 भारतीय नागरिकों के फंसे होने की जानकारी सामने आई है। एजेंट्स के झांसे में फंसे ये लोग एक जहाज पर फंसे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ये 12 नाविक पिछले 3 महीने से अधिक समय से बिना पैसों के गुजारा कर रहे हैं। इन्होंने गुहार लगाई है कि या तो हमें आजाद कराया जाए या फिर मौत दे दी जाए। नाविकों ने कहा कि हमारे पास बिल्कुल पैसे नहीं हैं और हमें जहाज न छोड़ने का आदेश दिया गया है।

इन भारतीयों ने भारत सरकार से मदद की अपील की है। इसे लेकर शिपिंग डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर कैप्टन मनीष कुमार ने कहा है कि एजेंट्स को नोटिस जारी किए जा रहे हैं। एक का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है। हम तुर्की में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए विदेश मंत्रालय के साथ बातचीत कर रहे हैं। हमने अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए तुर्की में अपने दूतावास से भी संपर्क किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी को देश वापस लाया जाएगा।

ये वीडियो भी देखें: BJP के अरुण गोविल ने उठा दिए ‘संविधान’ पर सवाल! अखिलेश यादव ने लगाई लताड़

ये वीडियो भी देखें: पहले चरण में 8 राज्य तोड़ेंगे BJP का सपना, कांग्रेस को होगा फायदा? समझें समीकरण

ये वीडियो भी देखें: क्या असदुद्दीन ओवैसी का अभेद किला भेद पाएगी बीजेपी? चार दशक से है एकछत्र राज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो