whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: पीएम मोदी ने शपथ लेने के बाद क्यों जोड़े राहुल-अखिलेश के आगे हाथ? इशारों-इशारों में...

18th Lok sabha Session: संसद के 18वें सत्र की शुरुआत काफी हंगामेदार रही। पीएम मोदी समेत सभी सांसदों ने शपथ ली। जैसे ही शपथ लेने के लिए प्रधानमंत्री के नाम का ऐलान किया गया। विपक्ष ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। विपक्ष के नेताओं ने संविधान की कॉपियां भी लहराईं।
10:37 PM Jun 24, 2024 IST | Parmod chaudhary

Lok sabha Election 2024 Result: देश की 18वीं लोकसभा का सत्र शुरू हो चुका है। सभी नए सांसदों ने शपथ ले ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सांसद पद की शपथ ली। हालांकि संसद सत्र की शुरुआत काफी हंगामेदार रही, लेकिन इसी बीच लोकतंत्र की एक शानदार तस्वीर भी देखने को मिली। जैसे ही शपथ लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की घोषणा हुई, वैसे ही विपक्ष के लोग शोर मचाने लगे। साथ में विपक्ष के नेता संविधान की कॉपी दिखाने लगे। लेकिन प्रधानमंत्री की शपथ के बाद एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

इसके बाद पीएम ने न केवल प्रोटैम स्पीकर का अभिवादन किया, बल्कि राहुल गांधी और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की ओर हाथ जोड़े। इसके बाद राहुल गांधी और अखिलेश ने मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर पीएम मोदी का अभिवादन किया। जो काफी चर्चा में रहा। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:5 हैवानों ने महिला को दी तालिबानी सजा, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो आया सामने

यह वीडियो भी देखें:Video: पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत से टपकने लगा पानी, मुख्य पुजारी ने किया बड़ा खुलासा

यह वीडियो भी देखें:Video: लोगों से फर्जी शादी और सुहागरात के बाद लूट! लुटेरी दुल्हन को लेकर अब सामने आया ‘डरावना’ सच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो