whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AAP ने क्यों किया Congress के साथ गठबंधन? चाय वाला इंटरव्यू में संजय सिंह ने दिया जवाब; देखें Video

Chai Wala Interview: Chai Wala Interview: अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव एकसाथ लड़ा था। लेकिन, हरियाणा की चुनावी जंग में दोनों अलग हैं। आप नेता संजय सिंह गुरुवार को न्यूज24 के खास प्रोग्राम 'चाय वाला इंटरव्यू' में शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया।
10:53 PM Sep 12, 2024 IST | Gaurav Pandey

Haryana Assembly Election 2024 : बीते लोकसभा चुनाव में साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन हरियाणा में भी जारी रहेगा, इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब इसकी संभावना लगभग खत्म हो गई है। दरअसल, कांग्रेस ने 90 सीटों वाले हरियाणा की 89 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का एलान कर दिया है। गठबंधन के तहत एक सीट उसने माकपा के लिए छोड़ी है। साफ है कि आप-कांग्रेस का गठबंधन हरियाणा में तो होने से रहा।

रिपोर्ट्स के अनुसार शुरुआत में तो दोनों की पार्टियां गठबंधन के पक्ष में थीं। लेकिन, जैसे-जैसे चर्चा आगे बढ़ी हरियाणा कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आप के साथ मिलकर चुनाव लड़ने पर आपत्ति जताई। उधर, केजरीवाल ने भी 89 उम्मीदवारों का एलान करते हुए गठबंधन की संभावना को खत्म कर दिया है। लोकसभा चुनाव में साथ उतरने वाली ये दोनों पार्टियां विधानसभा चुनाव में साथ क्यों नहीं हैं इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं, अटकलों का दौर चल रहा है। मगर सच्चाई क्या है जानने के लिए देखें ये स्टोरी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो