होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तलाक के बाद मशहूर एक्ट्रेस मांग रहीं काम, कंधों पर है बच्चे और मां-बाप की जिम्मेदारी

Dalljiet Kaur Needs Work: टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस काम की तलाश में हैं। तलाक की खबरों के बीच उन पर अपने परिवार की जिम्मेदारी और बेटे की परवरिश का भार आ गया है। ऐसे में अब वो काम मांगने पर मजबूर हैं। इस एक्ट्रेस को पहले सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है।
08:36 PM Apr 22, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Dalljiet Kaur Needs Work: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्ट्रेस दूसरी शादी टूटने की खबरों के बीच काम की तलाश कर रही हैं। 40 साल की दलजीत कौर अब फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लौटना चाहती हैं और खुद को बिजी रख पैसे भी कामना चाहती हैं। उन्होंने अब खुद अपने एक इंटरव्यू में काम मांगा है। दरअसल, एक्ट्रेस के कंधों पर न सिर्फ उनके बेटे बल्कि अपने मां-बाप की भी जिम्मेदारियां हैं।

Advertisement

वो मुंबई में रहती हैं और यहां पर बिना काम के गुजारा कर पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होता। ऐसे में एक्ट्रेस को भी इस लाइफ स्टाइल को मेन्टेन करने और बच्चे को अछि परवरिश देने के लिए काम पर लौटना ही होगा। ऐसे में अब दलजीत कौर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि में वापिस काम करना चाहती हूं और मुझे टीवी और ओटीटी पर काम की तलाश है। अब देखना होगा कि क्या कोई उन्हें अच्छा रोल ऑफर करता है या नहीं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Dalljiet KaurDalljiet Kaur Divorce
Advertisement
Advertisement