whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: शहीद अंशुमान की मां ने किया 'अग्निवीर' का विरोध! क्या पूरी होगी राहुल की मांग? 5 पॉइंट्स में समझें

Agniveer Scheme: कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से लाई गई अग्निवीर योजना का शुरुआत से विरोध करते रहे हैं। हाल ही में शहीद अंशुमान की मां ने ी राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद वह भी इस योजना के विरोध में नजर आईं। इस रिपोर्ट में 5 पॉइंट्स में समझिए पूरा मामला।
10:08 PM Jul 09, 2024 IST | Gaurav Pandey

शहीद अंशुमान की मां भी अग्निवीर योजना के खिलाफ हो गई हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने सरकार से इस योजना को बंद करने की मांग उठाई है। राहुल गांधी शुरुआत से ही केंद्र की मोदी सरकार की इस योजना का विरोध करते आए हैं। लंबे समय से वह इस योजना को लेकर सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि रेजिमेंट मेडिकल ऑफिसर कैप्टन अंशुमान सिंह शहीद हो गए थे। जुलाई 2023 में वह शहीद हुए थे और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु उन्हें कीर्ति चक्र से सम्मानित कर चुकी हैं।

राहुल गांधी से मिलने के बाद शहीद अंशुमान की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फौज 2 तरह की नहीं होनी चाहिए। हमें सरकार से उम्मीद है कि वह राहुल गांधी की बात मानेगी। इस रिपोर्ट में जानिए कि शहीद अंशुमान की मां अग्निवीर के खिलाफ क्यों हैं, क्या सेना इस योजना को बदलना चाहती है, इस योजना के खिलाफ बड़े विवाद क्या हैं, अग्निवीर और नॉर्मल सेना में क्या अंतर है और आखिर केंद्र सरकार क्यों अग्निपथ योजना क्यों लेकर आई है? देखिए इस योजना के हर पहलू को समझाती यह स्पेशल वीडियो स्टोरी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो