whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

युवा ने सुनाया अग्निवीर योजना का हाल, राहुल गांधी बोले-मैं आऊंगा आपकी शादी में

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस की ओर से दिल्ली में सम्मेलन करवाया गया। जिसमें कई मुद्दों पर राहुल गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया दी। अग्निवीर योजना को लेकर भी एक युवा की पीड़ा मंच के जरिए लोगों के सामने आई। युवा ने कहा कि योजना लागू होने के बाद न तो उनको घर से पैसे मिल रहे हैं और न ही बाहर सम्मान।
04:16 PM May 05, 2024 IST | News24 हिंदी

Rahul Gandhi Statement: कांग्रेस की ओर से दिल्ली में 'न्याय मंच-अब इंडिया बोलेगा' सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें राहुल गांधी ने कई मुद्दों पर अपना बयान दिया। एक अग्निवीर से राहुल गांधी ने कहा कि आपकी शादी हो जाएगी। मैं आपकी शादी में जरूर आऊंगा। इसके बाद एक युवा अग्निवीर योजना को लेकर अपनी पीड़ा बयां करता है। युवा कहता है कि लगभग डेढ़ लाख लोग घूम रहे हैं। इन लोगों का बुरा हाल है। युवाओं को घर से पैसे नहीं मिलते, जब ये लोग ट्रेन में चढ़ते हैं, टीटीई उनको मारने लगता है।

युवा कहता है कि ट्रेनों में न ही उनको जगह मिलती है। आलम ये होता है कि बाथरूम के गेट के बाहर सोकर उनको सफर पूरा करना पड़ता है। इस युवा के साथ राहुल गांधी भी हां में हां मिलाते दिखते हैं। इसके बाद राहुल वंदे भारत ट्रेन के बारे में कुछ बोलते हैं। युवा की प्रतिक्रिया इस पर चौंकाने वाली होती है। वह कहता है कि ऐसी ट्रेन तो उनके नसीब में ही नहीं है। इसके बाद युवा कुछ और बातों को लेकर सत्तासीन दलों पर निशाना साधता है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो