whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अखिलेश यादव ने खत्म किया केशव प्रसाद मौर्य का ऑफर? बोले- स्टूल किट नेता किट किट कर रहे हैं...

Akhilesh Yadav on Keshav Prasad Maurya: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को मानसून ऑफर दिया था। मगर अब उन्होंने ऑफर खत्म करने की चेतावनी भी दे दी है। इसकी वजह जातीय जनगणना है।
01:41 PM Aug 05, 2024 IST | Sakshi Pandey

Akhilesh Yadav on Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में पिछले काफी समय से सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौके का पूरा फायदा उठा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्य को सपा में शामिल होने का ऑफर दिया है। उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी मंत्री के समक्ष मानसून और विंटर ऑफर रखा है।

अखिलेश का बयान

हालांकि अब अखिलेश अपना ऑफर वापस ले रहे हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने अपने हालिया बयान में किया है। अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसते हुए उन्हें स्टूल किट नेता करार दिया है। अखिलेश का कहना है कि बीजेपी के एक स्टूल किट नेता है, वो बहुत किट किट किट किट कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उनका ऑफर मुझे खत्म करना पड़ेगा। सुनने में आ रहा है ये स्कूल किट मंत्री उधार पर बैठे हुए हैं। उन्हें हुकुम मिलता है। इसलिए कभी इधर कभी उधर लगा रहता है। कम से कम इन्हें जातीय जनगणना पर बात करनी चाहिए और जो आरक्षण खत्म होने की बात हो रही है उस पर बात करनी चाहिए।

क्या है सच?

गौरतलब है कि केशव प्रसाद मौर्य पिछले कई दिन से दिल्ली और लखनऊ के बीच चक्कर लगा रहे हैं। खबरों की मानें तो 2024 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यूपी बीजेपी में कुछ ठीक नहीं है। केशव प्रसाद मौर्य बगावती तेवर दिखा रहे हैं। वो सीएम योगी की बैठकों में भी नजर नहीं आते हैं। हालांकि कुछ राजनीतिक जानकारों ने इन अफवाहों को गलत करार दिया है। उनका मानना है कि केशव प्रसाद मौर्य को बीजेपी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। 2027 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी उन्हें प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त कर सकती है।

यह भी पढ़ें- अयोध्या रेप केस पर सपा सांसद बोले-आरोपी को फांसी दो, सरकार के सामने रखी 2 बड़ी मांग

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो