whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव वहीं लड़ेंगे, जहां हमें वोट मिलेंगे... महाराष्ट्र चुनाव से पहले MVA को अखिलेश की दो टूक

Akhilesh Yadav Maharashtra MVA Seat Sharing: महाराष्ट्र चुनाव से पहले MVA में सीट शेयरिंग को लेकर स्थिति साफ नहीं हो पा रही है। हालांकि अखिलेश यादव ने गठबंधन को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अखिलेश का कहना है कि सपा चुनाव वहीं से लड़ेगी, जहां उसे वोट मिलेगा।
01:35 PM Oct 27, 2024 IST | Sakshi Pandey

Akhilesh Yadav Maharashtra MVA: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव महाराष्ट्र के चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश और महाविकास अघाड़ी (MVA) के बीच रस्साकसी की खबरें सामने आ रही थीं। मगर अब अखिलेश ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। अखिलेश का कहना है कि चुनाव वहीं से लड़ेंगे, जहां हमें वोट मिलेंगे। राजनीति में त्याग की कोई जगह नहीं होती। चुनाव कहां से लड़ना है, यह फैसला प्रदेश अध्यक्ष करेंगे। हमारी पहली कोशिश गठबंधन में बने रहने की होगी।

Advertisement

अखिलेश यादव ने कहा कि संगठन इसीलिए काम कर रहा है, जिससे गठबंधन को नुकसान न हो। अखिलेश यादव ने बेशक MVA में सीट शेयरिंग पर चुप्पी तोड़ दी है, मगर सपा को इस चुनाव में कितनी सीटें मिलने वाली हैं? इसका फैसला अभी तक नहीं हो पाया है। महाराष्ट्र में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे, जिसके नतीजे 23 नवंबर को सामने आएंगे। देखें पूरा वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो