whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Akhilesh Yadav पर कन्नौज में नहीं फेंके गए जूते-चप्पल, फैक्ट चेक में जानें वायरल वीडियो का सच

Akhilesh Yadav Kannauj Viral Video: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कन्नौज से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनपर जूते-चप्पल बरसाने के दावे किए जा रहे हैं। तो आइए फैक्ट चेक में जानते हैं इस वीडियो की सच्चाई।
05:00 PM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey

Akhilesh Yadav Kannauj Viral Video: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादल पर जूते-चप्पल बरसाए गए हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि कन्नौज में अखिलेश यादव का ऐसा स्वागत हैरान करने वाला है।

न्यूज 24 ने इस वीडियो का फैक्ट चेक किया है, जिसमें पता चला कि वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल वीडियो में अखिलेश यादव पर फेंकी जा रही चीजें जूते-चप्पल नहीं बल्कि फूल और मालाएं हैं। अखिलेश के समर्थक उनपर फूलों की माला फेंक रहे हैं। ऐसे में वीडियो पर किया जा रहा दावा पूरी तरह से गलत है। बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी के कन्नौज से चुनावी मैदान में हैं। वहीं कन्नौज लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होने हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो