होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: क्या अखिलेश यादव ने 'दोस्ती' में छोड़ दीं 4 सीटें? इन सीटों पर उतारे रिश्तेदार

Akhilesh Yadav UP By Election: समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले उप-चुनाव के लिए 6 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। माना जा रहा है कि 4 सीटें कांग्रेस गठबंधन के लिए छोड़ी गई हैं।
11:31 PM Oct 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Akhilesh Yadav UP By Election: उत्तर प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव होने जा रहे हैं। हालांकि अभी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। इसी कड़ी में बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने 6 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें: UP By Election 2024: मिल्कीपुर में किसकी जीत, क्या चलेगा अखिलेश का जादू?

फिलहाल उन्होंने वेस्ट यूपी की 4 सीटों पर नाम फाइनल नहीं किए हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस से गठबंधन के चलते उन्होंने इन सीटों पर उम्मीदवार फाइनल नहीं किए हैं। जल्द ही कांग्रेस आलाकमान से बात कर इन सीटों पर फैसला हो जाएगा। इसके साथ ही जिन 6 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है, उसमें अखिलेश यादव के करीबी रिश्तेदार हैं। अखिलेश यादव ने करहल सीट से तेजप्रताप को मैदान में उतारा है। वहीं सीसामऊ सीट से पूर्व विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी मैदान में होंगी।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavUP By Election 2024
Advertisement
Advertisement