whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिगरी दोस्त या जानी दुश्मन! बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं Akshay Kumar और Ajay Devgn

Akshay Kumar-Ajay Devgn: अक्षय कुमार और अजय देवगन एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने नजर आने के लिए तैयार हैं। जी हां, दोनों सितारों की फिल्मे एक ही दिन रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों पर इसका कैसा असर होगा? ये तो वक्त ही बताएगा।
07:58 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar

Akshay Kumar-Ajay Devgn: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और अजय देवगन की दोस्ती को कौन नहीं जानता। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों जिगरी यार कभी-कभी जानी दुश्मन भी बनते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे... अरे भाई, जब एक एक्टर की फिल्म के साथ किसी दूसरे की फिल्म रिलीज होगी तो दोनों को ही नुकसान झेलना पडे़गा।

टिकट खिड़की पर फिर आमने-सामने

जी हां, कई बार ऐसा हुआ है, जब इन दोनों सितारों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एक साथ एंट्री को ही। हालांकि दोनों एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो भी करते हैं और दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं।, लेकिन मामला तब पेचिदा हो जाता है जब दोनों एक साथ टिकट खिड़की पर आने की जिद करते हैं। अब एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसा ही टकराव होने वाला है। जी हां, जहां 10 अप्रैल को अक्षय और टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज हो रही है वहीं, अजय की 'मैदान' को भी 10 अप्रैल को ही रिलीज किया जाएगा। अब ये टकराव कैसा होगा ये तो समय ही बताएगा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो