चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अंडरवर्ल्ड डॉन से कनेक्शन पर 14 साल बाद ट्विंकल ने तोड़ी चुप्पी, अक्षय कुमार ने क्या कहा?

Twinkle Khanna Dance in Underworld Dawood Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना पर कुछ सालों पहले अंडरवर्ल्ड की पार्टियों में डांस करने का आरोप लगा था। ऐसी अफवाहें सामने आईं थी कि ट्विंकल दाऊद इब्राहिम की पार्टियों में नाचती हैं। हालांकि अब 14 साल बाद ट्विंकल ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
04:34 PM Apr 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Twinkle Khanna Dance in Underworld Dawood Party: अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों से सूर्खियां बटोरती हैं। ऐसे में ट्विंकल एक बार फिर से अंडरवर्ल्ड के साथ अपने कनेक्शन को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। ट्विंकल खन्ना ने 14 साल बाद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

दरअसल 2010 में ट्विंकल खन्ना पर अंडरवर्ल्ड की पार्टियों में डांस करने का आरोप लगा था। मीडिया में उड़ी खबरों के अनुसार ट्विंकल खन्ना डॉन दाऊद इब्राहिम की पार्टी में डांस करती थीं। इसका जिक्र ट्विंकल ने अपने लेख में किया है। ट्विंकल का कहना है मेरे बच्चे भी जानते हैं कि मेरे लिए डांस करना WWF मैच देखने के बराबर है। दाऊद ने मुझसे ज्यादा अच्छी डांसर्स को चुना होगा। फर्जी खबरों की दुनिया ऐसी ही है। ट्विंकल ने बेशक 14 सालों बाद इस मामले पर बयान दिया है मगर उनके पति अक्षय कुमार पहले ही पत्नी की तरफ से सफाई पेश कर चुके हैं। अक्षय ने एक इंटरव्यू में इसपर बात करते हुए कहा था कि अगर ये खबर सच होती तो मेरे घर पर पुलिस का छापा पड़ चुका होता लेकिन मेरे यहां एक हवलदार भी नहीं आया।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Akshay KumarDawood Ibrahimtwinkle khanna
Advertisement
Advertisement