whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हाईकोर्ट पहुंचे 80 साल के दंपती, मामला सुनकर जज ही घबरा गए! सुनवाई में क्या हुआ? देखें Video

इलाहाबाद हाईकोर्ट में जब गुजारे-भत्ते की शिकायत लेकर एक बुजुर्ग दंपती पहुंचा तो मामला देख जज ही हैरान रह गए। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये स्पेशल वीडियो स्टोरी।
10:25 PM Sep 27, 2024 IST | Gaurav Pandey

गुजारे भत्ते की लड़ाई को लेकर जब एक बुजुर्ग दंपती इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे तो सुनवाई करने वाले जज के ही होश उड़ गए। मामला 80 साल के पुरुष और उसकी 76 साल की पत्नी के बीच का था, जिनके बीच लंबे समय से कानूनी लड़ाई चल रही है। सुनवाई के दौरान जज ने यह तक कह दिया कि कलियुग आ गया है। दोनों के बीच यह विवाद पहले पुलिस परामर्श केंद्र पहुंचा था। वहां कोई हल नहीं निकला तो मामला फैमिली कोर्ट पहुंचा। इसके बाद यह केस इलाहाबाद हाईकोर्ट में पहुंच गया।

Advertisement

मामला यूपी के अलीगढ़ जिले का है। यहां के मुनेश कुमार गुप्ता (80) और उनकी पत्नी गायत्री देवी (76) के बीच साल 2016 से विवाद चल रहा है। गायत्री देवी का कहना है कि पति को पेंशन के रूप में 35 हजार रुपये मिलते हैं और इसमें से 15 हजार रुपये उसे गुजारे भत्ते के रूप में मिलने चाहिए। फैमिली कोर्ट ने मामले में 5000 रुपये का गुजारा भत्ता देने का निर्देश दिया था। इस आदेश के खिलाफ मुनेश कुमार ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये वीडियो स्टोरी।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो