खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Anant-Radhika की शादी से पहले होगा एक और जश्न, साथ फेरे लेंगी कई जोड़ियां

Ambani Mass Wedding Event: अनंत और राधिका की शादी से पहले एक और बड़ा फंक्शन होने वाला है। कपल के दो प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद अंबानी फैमिली ने एक और जश्न की तैयारी कर ली है। अब एक सामूहिक विवाह होगा जहां सभी जोड़े कपल को आशीर्वाद देंगे।
07:43 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Ambani Mass Wedding Event: अंबानी परिवार के लिए जश्न खत्म ही नहीं हो रहा। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी दुनिया की सबसे लैविश शादी होने वाली है। दो प्री-वेडिंग के बाद अब शादी से पहले एक और बड़ा जश्न होने वाला है। दरअसल, कपल के वेडिंग कार्ड के बाद एक और कार्ड वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक, अंबानी परिवार एक नेक काम करने जा रहा है। 2 जुलाई को यानी कपल की शादी से ठीक 10 दिन पहले अंबानी परिवार सामूहिक विवाह करवा रहा है।

Advertisement

इस विवाह में कई जोड़ियां एक साथ सात फेरे लेंगी। वंचितों के लिए अंबानी परिवार ने शादी करवाने का फैसला लिया है। 2 जुलाई शाम 4:30 बजे मुंबई के स्वामी विवेकानद विद्या मंदिर में ये समारोह आयोजित किया गया है। ये सामूहिक विवाह भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन का ही हिस्सा है। दरअसल, ये सभी नए विवाहिक जोड़े शादी के बाद अनंत और उनकी होने वाली दुल्हन को आशीर्वाद देंगे जो उनके आने वाले जीवन के लिए शुभ साबित होगा।

Advertisement
Tags :
Anant Ambani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement