whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: ईरान पर हमले के बाद क्या करेगा अमेरिका? Sanjeev Trivedi से समझिए

America action after Israel's attack on Iran: इजराइल ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया है। ईरान के मिसाइल अटैक के बाद इजराइल ने ईरान के कई सैन्य ठिकानों पर जमकर तबाही मचाई है। हालांकि सवाल यह है कि अब अमेरिका क्या कदम उठाने वाला है?
03:13 PM Oct 26, 2024 IST | Sakshi Pandey

America action after Israel's attack on Iran: बीती रात इजराइल ने ईरान पर तगड़ा पलटवार किया। इजराइल ने ईरान के कई सैन्य ठिकानों पर बमबारी करते हुए भारी तबाही मचाई है। इजराइल और ईरान युद्ध का असर दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। मगर अब सवाल यह है कि अमेरिका इस पर क्या एक्शन लेगा? अमेरिका ने इजराइल को बड़ा अटैक करने से रोका था। ईरान ने अभी तक इन हमलों पर कोई सख्त प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि इस दौरान सभी की निगाहें अमेरिका पर टिकी हैं।

Advertisement

दरअसल अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। 5 नवंबर को होने वाले मतदान में 10 दिन से भी कम का समय बचा है। ऐसे में बाइडन प्रशासन ऐसा कोई कदम नहीं उठाएगा, जिससे उन्हें चुनाव में नुकसान उठाना पड़े। मगर इस चुनाव के नतीजे काफी-कुछ बदलने वाले हैं। जाहिर है इजराइल के हमले के बाद ईरान भी चुप नहीं बैठेगा। ईरान फिर से इजराइल पर हमला कर सकता है। पूरा विश्लेषण जानने के लिए देखें यह वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो