चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अमेठी का सियासी पारा कितना हाई, कौन मारेगा बाजी? समझें राजनीतिक समीकरण

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों ने अंतिम पड़ाव पर चल रहे चुनाव प्रचार में अपनी ताकत लगा दी है। पांचवें चरण के तहत आज वोट डाले जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि अमेठी में कौन बाजी मारेगा और यहां का सियासी पारा कितना हाई है?
02:19 PM May 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Amethi Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए वोटिंग हो रही है। यूपी की हाई प्रोफाइल सीट अमेठी का सियासी पारा काफी हाई है। मतदाता घरों से निकलकर वोट डालने के लिए जा रहे हैं। इस बीच न्यूज 24 ने स्थानीय मतदाताओं से बातचीत कर माहौल जानने का प्रयास किया।

Advertisement

अमेठी सीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की साख दांव पर लगी है, जबकि कांग्रेस ने सोनिया गांधी के करीबी केएल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। वोट डालकर बूथ से निकले मतदाता रामचंद्र चौरसिया ने बताया कि अमेठी में तेजी से विकास हो रहा है। सरकार राशन, पेंशन और पैसे दे रही है। एक अन्य वोटर ने कहा कि इस बार अमेठी में कांटे की टक्कर है। जनता का मूड समझ में नहीं आ रहा है। दूसरे मतदाता ने केंद्र के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि नौजवान इस वक्त बेरोजगार है।

Advertisement
Tags :
amethilok sabha election 2024smriti iraniUP Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement